October 4, 2022, 2:25 am

नोएडा के इस हाई प्रोफाइल सोसायटी के गेट पर दिनदहाड़े लूट, CCTV में कैद हुई घटना

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday June 25, 2022

नोएडा के इस हाई प्रोफाइल सोसायटी के गेट पर दिनदहाड़े लूट, CCTV में कैद हुई घटना

Robbery At The Gate Of High Profile Society in Noida: नोएडा में बदमाशों के हौसले दिन में भी बुलंद है. शहर के एक हाई प्रोफाइल सोसाइटी के मुख्य गेट के पास एक बाइक सवार बदमाशों ने महिला से मोबाइल लूट लिया. घटना की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. यह वारदात थाना फेस-2 की है. पुलिस सीसीटीवी को अपने कब्जे में लेकर बदमाशों की तलाश में जुट गई है. दिनदहाड़े हुई घटना के बाद से सोसाइटी के लोगों में खौफ है.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, महिला ‌सुचित्रा चक्रवर्ती सेक्टर-110 के लोट्स पनाश में परिवार के साथ रहती है . सुबह करीब साढ़े आठ बजे वो दफ्तर के लिए निकली थी. महिला ने सोसायटी के गेट के बाहर कैब को बुक कर रखा था. इसी दौरान बाइक सवार बदमाश ने महिला के हाथ से फोन छीन लिया और फरार हो गए. यह पूरी घटना सोसाइटी के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है.

पढ़ें: नोएडा में एक कोठी में लगी आग, 13 लाेगाें को फायर विभाग ने किया रेस्क्यू

महिला की शिकायत के बाद थाना फेज 2 ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. धारा 392 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है. पुलिस ने इस घटना के बाद आसपास के सीसीटीवी फुटेज के आधार पर सर्विलांस भी शुरू कर दिया है. डीसीपी हरीश चंद्र ने बताया कि मामला संज्ञान में है. बदमाशों की धरपकड़ के लिए टीमों का गठन हो गया है और जल्द ही गिरफ्तारी कर लिया जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published.