April 26, 2024, 8:22 pm

Srikant Tyagi Case: नोएडा में त्यागी समाज की महापंचायत, प्रशासन EXTRA अलर्ट

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday August 21, 2022

Srikant Tyagi Case: नोएडा में त्यागी समाज की महापंचायत, प्रशासन EXTRA अलर्ट

Srikant Tyagi Case: नोएडा(Noida) के गैंड ओमैक्स सोसाइटी(Grand Omex Society) में महिला के साथ गाली गलौज करने वाला श्रीकांत त्यागी (Srikant tyagi) इस समय जेल में है. जिसके बाद से त्यागी समाज में काफी आक्रोश है.

मामले को लेकर त्यागी समाज के लोग विरोध के सुर उठा रहे है. वहीं, मामला थामने का नाम नहीं ले रहा है. इसके साथ ही जातिगत राजनीति ने अपने पैर पसारने शुरू कर दिए हैं. त्यागी समाज श्रीकांत त्यागी (Srikant Tyagi Case) को लेकर आज यानि 21 अगस्त को नोएडा (Noida) के गेझा गांव में महापंचायत बुलाई गई है. भारतीय किसान यूनियन(BKU) के राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेश टिकैत ने ऐलान कर दिया है कि वह इस महापंचायत में शामिल होंगे. उनकी मांग है कि सरकार का श्रीकांत को बिना शर्त रिहा करना चाहिए.

आज महापंचायत

श्रीकांत त्यागी मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है. मामले को लेकर त्यागी समाज की महापंचायत शुरू हो गई है. जिसको देखते हुए पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था दुरुस्त कर ली है. सुरक्षा की कमान खुद रणविजय सिंह ने संभाली है. महापंचायत में आठ राज्यों से ब्राह्मण, त्यागी, भूमिहार समेत अन्य लोगों के आने की उम्मीद जताई है. आयोजन स्थल पर पुलिस, फायर विभाग व एलआईयू की टीमें नजर बनाए हुए हैं. सोसाइटी में भी सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. महापंचायत में निगरानी के लिए महिला पुलिस कर्मियों को भी तैनात किया गये है.

वीडियो यहां देखें:-

बुलाई गई अतिरिक्त पुलिस टीम

https://gulynews.com को मिली जानकारी के मुताबिक सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम करने के लिए पड़ोसी जिले गाजियाबाद और बुलंदशहर से अतिरिक्त पुलिस बल को नोएडा बुलाया गया है. इसके साथ ही विशेष सुरक्षा टीम को भी पूरी महापंचायत की निगरानी और सुरक्षा को लेकर जिम्मेदारी दी है. विशेष सुरक्षा बल नोएडा में पहुंच चुकी है.

यह भी पढ़ें:-

Banke Bihari Temple Hadsa: बांके बिहारी मंदिर में बड़ा हादसा, 2 श्रद्धालुओं की मौत कई घायल

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.