December 8, 2022, 2:35 pm

Noida RSS: आपसी भाईचारे को बढ़ाने के लिए RSS की नई पहल, परिवार मिलन कार्यक्रम का आयोजन किया

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday August 21, 2022

Noida RSS: आपसी भाईचारे को बढ़ाने के लिए RSS की नई पहल, परिवार मिलन कार्यक्रम का आयोजन किया

Noida: समाज को एकजुट करने और आपसी भाईचारे की भावना को और मजबूत करने के लिए दुनिया की सबसे बड़ी स्वयंसेवी संगठन राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (RSS) लगातार अपनी कोशिशों में जुटा हुआ है।

क्या है नई कोशिश?

इन्हीं नई कोशिशों के तहत आरएसएस के गौतमबुद्धनगर के रामानुजम शाखा (Noida RSS) ने नई पहल की। इस पहल के तहत रामानुजम शाखा ने संघ का परिवार मिलन कार्यक्रम का आयोजन किया। https://gulynews.com को मिली जानकारी के मुताबिक इस कार्यक्रम में 70 से ज्यादा परिवारों यानी करीब 200 लोगों ने हिस्सा लिया। इस दौरान आरएसएस से जुड़े कई स्थानीय दायित्व का निर्वहन करने वाले स्वयंसेवक मौजूद रहे।।

कौन कौन रहे मौजूद ? 

भाग संचालक सतीश शर्मा, राष्ट्र सेविका समिति की महानगर कार्यवाहिका इंद्रानी मुखर्जी, भाग 1 कार्यवाह विनीत प्रताप सिंह समेत रामानुजम शाखा केपटाउन से जुड़े कई स्वयंसेवक रहे।

कहां हुआ कार्यक्रम ?

यह पूरा कार्यक्रम गौतमबुद्ध नगर के नोएडा स्थित सेक्टर 74 के सुपरटेक केपटाउन सोसाइटी में आयोजित की गई थी। खास बात यह रही इस कार्यक्रम में बड़ी संख्या में महिलाओं की भी उपस्थिति रही। साथ ही बुजुर्गों और बच्चों ने भी कार्यक्रम में उपस्थित होकर देश और संघ के प्रति अपने निष्ठा को दोहराया।

किसने किया कार्यक्रम का आयोजन? 

परिवार मिलन समारोह का संघ का यह खास कार्यक्रम प्रणव मिश्रा, राकेश कुमार, परमजीत लाथर के मार्गदर्शन में आयोजित किया गया था। इस दौरान मौजूद लोगों ने आपसी परिचय देकर एक-दूसरे के बारे में जानकारी दी । साथ ही साथ एक दूसरे का उत्साह भी खूब बढ़ाया।

यहां देखिए वीडियो- हर-हर शंभू गाने वाली फरमानी नाज से मिलिए। मुस्लिम महिला के मुख से हिंदू भजन 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.