February 25, 2024, 12:04 am

बॉयफ्रेंड को वश में करने के चक्कर में नोएडा की लड़की खुद ही ‘लुट’ गई, अब FIR दर्ज कराई

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday May 3, 2023

बॉयफ्रेंड को वश में करने के चक्कर में नोएडा की लड़की खुद ही ‘लुट’ गई, अब FIR दर्ज कराई

नोएडा की एक लड़की को रूठे हुए बॉयफ्रेंड को मनाना और वश में करना बहुत महंगा पड़ा. बॉयफ्रेंड को वश में करने के चक्कर में लड़की खुद ही ‘लुट’ गई. बॉयफ्रेंड को वश में करने के लिए लड़की ने एक एस्ट्रोलॉजर की मदद ली थी। लेकिन यह मदद इतना भारी पड़ा कि लड़की ने इस चक्कर में आकर 80 हजार रुपये गंवा दिए.

क्या है मामला ?

नोएडा की एक लड़की ने रूठे हुए बॉयफ्रेंड को अपने वश में करने के लिए एस्ट्रोलॉजर की मदद ली. एस्ट्रोलॉजर ने बॉयफ्रेंड को वश में करने के नाम पर लड़की से धीरे-धीरे 80 हजार रुपये ठग लिए. एस्ट्रोलॉजर ने लड़की से ये रुपये पूजा के नाम पर ऑनलाइन ट्रांसफर करा लिए. इतना होने के बाद भी बॉयफ्रेंड ने वश में होना तो दूर, गर्लफ्रेंड से बात तक नहीं की. आखिर में लड़की को अपने साथ हुई धोखाधड़ी का एहसास हुआ. इसके बाद उसने ग्वालियर क्राइम ब्रांच में शिकायत दर्ज कराई है. उसकी शिकायत के बाद क्राइम ब्रांच अब लड़की के साथ ठगी करने वाले एस्ट्रोलॉजर की तलाश में जुट गई है.

कौन है ठगी का शिकार होने वाली लड़की 

नोएडा में रहने वाली 24 साल की लड़की दिल्ली के सरकारी अस्पताल में नर्स की नौकरी करती है. इस लड़की को ग्वालियर के एक लड़के से प्यार हो गया. कुछ दिन पहले इस लड़की का अपने बॉयफ्रेंड से झगड़ा हो गया. नाराज होकर बॉयफ्रेंड ने उससे बातचीत करना बिल्कुल बंद कर दिया. जब सारे जतन करने के बाद भी लड़के ने लड़की से बात करना शुरू नहीं किया तो आखिर में वह उसे मनाने के लिए ग्वालियर आ गई. ग्वालियर आकर लड़की एक होटल में ठहरी और अपने बॉयफ्रेंड को लगातार फोन लगाती रही. लेकिन बॉयफ्रेंड ने न तो कॉल रिसीव किया न ही उसके मैसेज का पलटकर कोई जवाब दिया.

यह भी पढ़ें:- 

Greater Noida: ग्रेनो वेस्ट की सोसाइटियों में प्रदर्शन, खरीदारों ने की जल्द फ्लैट रजिस्ट्री की मांग

बॉयफ्रेंड को मनाने के लिए एस्ट्रोलॉजर की मदद ली

जब रूठा बॉयफ्रेंड नहीं माना तो आखिरकार इस लड़की ने एक एस्ट्रोलॉजर की मदद ली. उसने ज्योतिषी के जरिये बॉयफ्रेंड की नाराजगी दूर करने की कोशिश की. लड़की ने इस ज्योतिषी का नंबर इंटरनेट से निकाला. उसने जब शख्स से संपर्क किया तो उसने लड़की को भरोसा दिया. उसने लड़की से कहा कि वह पूजा-पाठ के जरिये उसके बॉयफ्रेंड को उसके वश में करवा देंगे. एस्ट्रोलॉजर ने लड़की से वशीकरण की पूजा कराने के नाम पर 18 हजार रुपये ऑनलाइन खाते में डलवाए.

इस तरह हुआ युवती को भरोसा

एस्ट्रोलॉजर ने बताया कि वशीकरण की पूजा के बाद उसके बॉयफ्रेंड की तरफ से एक नंबर से उसे मिस कॉल आएगा, लेकिन उससे कॉल रिसीव नहीं करना है. वह ऐसा करेगी तो कुछ ही दिनों में बॉयफ्रेंड उसके लिए पागल हो जाएगा और वह दौड़ता हुआ उसके पास चलाएगा. 2 दिन बाद ही लड़की के पास एक नंबर से मिस कॉल आया जो उसके बॉयफ्रेंड के नाम से रजिस्टर्ड बताया जा रहा था. इस पर लड़की को भरोसा हो गया. और फिर उसने एस्ट्रोलॉजर को और रुपये भेजे. लेकिन अंत में लड़की को समझ आ गया कि बॉयफ्रेंड को वश में करने के चक्कर में एस्ट्रोलॉजर ने उसे लूट लिया .

यह भी पढ़ें:-

FRUITS EAT TIPS:ताजा फल, सब्जियों में भरपूर पोषक तत्व, डाइट में ऐसे करें शामिल

Leave a Reply

Your email address will not be published.