June 2, 2023, 10:18 am

Greater Noida: ग्रेनो वेस्ट की सोसाइटियों में प्रदर्शन, खरीदारों ने की जल्द फ्लैट रजिस्ट्री की मांग

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday May 1, 2023

Greater Noida: ग्रेनो वेस्ट की सोसाइटियों में प्रदर्शन, खरीदारों ने की जल्द फ्लैट रजिस्ट्री की मांग

Greater Noida: ग्रेनो वेस्ट की सोसाइटियों(societies) में फ्लैट की रजिस्ट्री का मामला बढ़ता जा रहा है। खरीदारों ने मांग को लेकर सोसाइटी में जोरदार प्रदर्शन(protest) कर जल्द फ्लैट की रजिस्ट्री(flat registration) करने को कहा है। साथ ही बड़े स्तर पर चेतावनी भी दी है. खारीदारों ने चेतावनी दी है कि आगर जल्द मांग पूरी नहीं होती है तो बड़े स्तर पर प्रदर्शन किया जाएगा।

बता दें कि ग्रेनो वेस्ट(gerno west) के फ्लैट खरीदार रजिस्ट्री और कब्जा देने की मांग को लेकर पिछले 22 सप्ताह से एक मूर्ति गोल चक्कर पर प्रदर्शन कर रहे थे। फिलहाल समय जिले में धारा-144 लागू है। इस कारण खरीदारों ने सोसाइटी स्तर पर प्रदर्शन करने का फैसला लिया। इसी के तहत ग्रेनो वेस्ट की 15 से अधिक सोसाइटियों के खरीदारों ने एक समय पर प्रदर्शन किया।

अपनी-अपनी सोसाइटी में खरीदारों और निवासियों ने नारेबाजी कर रजिस्ट्री कराने और कब्जा दिलाने की मांग की। सुपरटेक इको विलेज 1, 2 व 3, अजनारा होम्स, कासा ग्रीन्स वन, आरसिटी रेजेंसी पार्क, अपैक्स गोल्फ एवेन्यू, एलिगेंट विले, श्रीराधा एक्वा गार्डेन, देविका गोल्ड होम्स, रक्षा एडेला, ला रेजीडेंसिया, संस्कृति, सुपरटेक केपटाउन व मैस्कॉट मनोरथ समेत अन्य सोसाइटियों में प्रदर्शन हुआ।

लोगों ने सरकार से चुनाव में किए गए वादे पर जवाब मांगा है। प्रदर्शनकारियों Gulynews.com से बात करते हुए बताया कि यह अभी शुरुआत है। धीरे-धीरे ग्रेनो वेस्ट की सभी सोसाइटियों में प्रदर्शन शुरू होंगे। शांतिपूर्ण तरीके से अपनी मांगों को सरकार के सामने रखते रहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.