July 18, 2024, 8:05 pm

इस सोसाइटी के 60 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज, इस कारण पुलिस ने की कार्रवाई

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday May 2, 2023

इस सोसाइटी के 60 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज, इस कारण पुलिस ने की कार्रवाई

ग्रेटर नोएडा वेस्ट (Greater Noida West) की एक सोसाइटी में लोगों का प्रदर्शन करना उनके लिए काफी महंगा साबित हो गया है। सोसाइटी के लोगों के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज किया है। पुलिस के इस कार्रवाई के बाद सोसाइटी के लोगों में रोष व्यापत है।

क्या है मामला ?

मिली जानकारी के मुताबिक ग्रेटर नोएडा वेस्ट के पाम ओलंपिया सोसाइटी (Palm Olympia Society Greater Noida West) के लोगों ने बिना पुलिस अनुमति के विरोध प्रदर्शन किया था। सोसाइटी के रेजिडेंट्स ने मिलकर प्रदर्शन किया था। लोगों के इस विरोध प्रदर्शन के बाद पुलिस एक्टिव हुई और सोसाइटी में रहने वाले 60 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। लोगों पर बिना अनुमति जुलूस निकालकर नारेबाजी करने के आरोप हैं।

पुलिस ने क्यों दर्ज किया केस

रिजल्ट के खिलाफ ग्रेटर नोएडा वेस्ट के बिसरख थाना में दर्ज किया गया है। https://gulynews.com से बात करते हुए बिसरख थाना (Bisrakh Police Station, Greater Noida West) के प्रभारी अनिल राजपूत ने जानकारी दी क्योंकि सोसाइटी के लोग बिना अनुमति के विरोध प्रदर्शन कर रहे थे और जिले में धारा 144 लागू है। इन लोगों पर धारा 144 के उल्लंघन का आरोप है। इसी मामले में केस दर्ज किया गया है। पुलिस ने यह कार्रवाई उपनिरीक्षक अंकुर सिंह की रिपोर्ट पर की है।

किन लोगों पर कार्रवाई

इलाके में शांति व्यवस्था कायम रहे और किसी तरह की अनहोनी ना हो इसी कारण पुलिस ने अपनी ओर से यह कार्यवाही की है। जानकारी के मुताबिक इस मामले में ओलंपिया सोसाइटी में ही रहने वाले रमित गुप्ता, मनोज सिंह, संकेत मजूमदार, सिद्धार्थ, नरेंद्र सिंह समेत 60 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें:-

चुनाव समिति के गठन के बाद केपटाउन सोसाइटी में तेज हुई हलचल, लेकिन चुनाव पर अभी भी संशय बरकरार

Leave a Reply

Your email address will not be published.