December 8, 2022, 3:16 pm

Fire in Mercedes: ठेकेदार से काम करवाया, पैसा नहीं दिया तो लगा दी मर्सिडीज कार में आग

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday September 14, 2022

Fire in Mercedes: ठेकेदार से काम करवाया, पैसा नहीं दिया तो लगा दी मर्सिडीज कार में आग

Fire in Mercedes: गौतमबुद्ध नगर के नोएडा से आगजनी की एक ऐसी घटना सामने आई है जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। यहां एक चमचमाती मर्सिडीज कार को एक शख्स ने आग के हवाले कर दिया।

क्या है पूरा मामला ?

हैरान कर देने वाला यह पूरा मामला नोएडा के सेक्टर 39 थाने का है। सेक्टर 39 के सदरपुर में घर के बाहर खड़ी मर्सिडीज कार में बाइक सवार एक शख्स ने पेट्रोल डालकर आग (Fire in Mercedes) लगा दी। खास बात यह है कि आगजनी की यह पूरी वारदात पास में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई।

आगे क्या एक्शन ?

पुलिस ने इस मामले में रणवीर नाम के शख्स को गिरफ्तार किया है। रणवीर मूलरुप से बिहार के बेगूसराय का रहने वाला है और गौतमबुद्ध नगर के रोजा-जलालपुर में रहता है। सीसीटीवी से तस्वीर मिलान कर पुलिस ने रणवीर को गिरफ्तार किया है।

वीडियो यहां देखें:-

क्यों लगाई आग ?

https://gulynews.com को मिली Exclusive जानकारी के मुताबिक पता चला है कि रणवीर और मर्सिडीज मालिक के बीच पैसों का लेन-देन को लेकर नोकझोंक हुई थी। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मर्सिडीज़ वाले ने घर में टायल्स लगवाए थे लेकिन काम में खामी निकालकर ठेकेदार को पूरे पैसे नहीं दिए। बार-बार पैसे मांगने पर भी जब मर्सिडीज मालिक ने पैसे नहीं दिए तो एक दिन ऱणवीर ठेकेदार हाथ में पेट्रोल केन लेकर आया और घर के बाहर खड़ी मर्सिडीज पर पेट्रोल डालकर आग के हवाले कर दिया। आग लगाकर ठेकेदार रणवीर फरार हो गया।

फिलहाल पुलिस ने ठेकेदार रणवीर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। साफ है कि नोएडा पुलिस की तत्परता से यह मामला जल्दी ही शीशे की तरह साफ हो गया।

यह भी पढ़ें:-

Delhi Girl student die: स्कूल से अपने घर लौट रही मासूम के ऊपर गिरा गेट, सिर में सरिया घुसने से मौत

Leave a Reply

Your email address will not be published.