October 7, 2022, 5:54 am

Delhi Girl student die: स्कूल से अपने घर लौट रही मासूम के ऊपर गिरा गेट, सिर में सरिया घुसने से मौत

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday September 13, 2022

Delhi Girl student die: स्कूल से अपने घर लौट रही मासूम के ऊपर गिरा गेट, सिर में सरिया घुसने से मौत

Delhi Girl student die: राजधानी दिल्ली(Delhi) से काफी दिनों से स्कूल में बरती जा रहीं लापरवाही की ख़बर सामने आ रही थी. लेकिन आज की घटना ने तो एक बच्ची की जान ही ले ली.बताया जा रहा है कि एक छात्रा स्कूल से अपने घर लौट रही थी. इस दौरान छात्रा जैसे ही बिजली कंपनी (BSES) के सामने पहुँची तो अचानक से कंपनी का गेट छात्रा के ऊपर गिर गया(Gate fall). और छात्रा घायल हो गयी आनन-फानन में छात्रा को अस्पताल पहुंचाया गया. जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गयी(Girl student Die).

क्या है मामला

बता दें कि दिल्ली की बिजली कंपनी (BSES) से बड़ी लापरवाही का मामला सामने आया है. लापरवाही इतनी बड़ी की एक छात्रा की जान ही चली गयी. अपनी सहेलियों सांग स्कूल से लौट रही छात्रा के ऊपर अचानक से कंपनी का गेट गिर गया. बताया जा रहा है कि गेट का सरिया छात्रा के सिर में घुस गया था.जिसके बाद छात्रा बुरी तरह घायल हो गयी. मौजूद लोगों ने आनन-फानन में छात्रा को अस्पताल पहुंचाया. इस दौरान 11 साल की मासूम की मौत हो गयी.

पुलिस ने दर्ज किया मामला 

हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने लापरवाही का मामला दर्ज किया है. वही परिजनों का कहना है कि अस्पताल में इलाज के दौरान काफी लापरवाही की गयी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.