April 26, 2024, 7:11 pm

Noida Latest News: नोएडा के इस सोसाइटी में कब थमेगा विवाद, प्रदर्शनों की लगी होड़

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday November 27, 2022

Noida Latest News: नोएडा के इस सोसाइटी में कब थमेगा विवाद, प्रदर्शनों की लगी होड़

Noida Latest News: गौतमबुद्ध नगर के द हाइड पार्क सोसाइटी (The Hyde Park Noida sector 78) में दिन-ब-दिन विवाद बढ़ता ही जा रहा है। गुरुवार रात हुई मारपीट की घटना के बाद निवासियों में अभी भी गुस्सा है । इस गुस्से का ही असर है कि दिन में एक पक्ष पुलिस चौकी में एफआईआर दर्ज कराने को लेकर एकजुट हुआ तो शाम होते-होते दूसरे पक्ष ने सोसायटी के अंदर शांतिपूर्वक प्रदर्शन किया।
क्या है मामला?

https://gulynews.com को मिली जानकारी के मुताबिक रविवार की शाम बड़ी संख्या में लोग नोएडा (Noida Latest News) के सेक्टर 78 स्थित द हाइड पार्क सोसाइटी में एकजुट हुए और शांतिपूर्वक प्रदर्शन किया। इसमें महिलाएं भी शामिल रहीं। मारपीट के मामले में मुकदमा दर्ज होने के बाद आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने से यह रेजिडेंट गुस्से में थे और पुलिस से जल्द से जल्द आरोपियों पर कार्रवाई की मांग कर रहे थे।

प्रदर्शन में क्या हुआ ?

ज्यादातर रेजिडेंट्स ने इस प्रदर्शन के दौरान अपने मोबाइल फोन का लाइट ऑन किया और इसी रोशनी के जरिए गौतम बुध नगर के पुलिस से आरोपियों पर कार्रवाई करने की मांग की। लोगों का आरोप है कि सोसाइटी में कुछ अराजक तत्व रहते हैं जिन्होंने इस मारपीट में हिस्सा लिया और अब वो पुलिस की पकड़ से दूर है।

सीएम योगी से अपील

इस दौरान सोसायटी में रहने वाले लोगों ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ( Yogi Adityanath Uttar Pradesh) से भी गुहार लगाई और अराजक तत्वों पर कार्रवाई की मांग की। बता दे कि सोसाइटी के अंदर गुरुवार की रात दो पक्षों के बीच मारपीट की घटना सामने आई थी जिसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया था। इस मुकदमे के बाद से घटना में शामिल आरोपी फरार हैं हालांकि दूसरे पक्ष का दावा है कि उनकी याचिका पर पुलिस कार्यवाही नहीं कर रही है और उनकी प्रार्थना पर पुलिस ने अब तक एफ आई आर दर्ज नहीं की है।

आपको बताते हैं कि सोसाइटी के अंदर अपार्टमेंट्स ओनर्स एसोसिएशन के पद को लेकर दो पक्षों के बीच बीते लंबे समय से विवाद चल रहा है। इन्हीं विवादों के बीच बीते गुरुवार को झगड़ा हुआ जिसमें कुछ लोगों को चोटे आई। फिलहाल इस पूरे मामले पर पुलिस की जांच जारी है और जल्दी ही कार्रवाई की उम्मीद है। Noida Latest News

Leave a Reply

Your email address will not be published.