December 8, 2022, 3:55 pm

Azadi Ka Amrit Mahotsva: प्रतीक विस्टेरिया सोसाइटी में आजादी का अमृत महोत्सव, रंगारंग कार्यक्रम से गुलजार होगी शाम

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday August 11, 2022

Azadi Ka Amrit Mahotsva: प्रतीक विस्टेरिया सोसाइटी में आजादी का अमृत महोत्सव, रंगारंग कार्यक्रम से गुलजार होगी शाम

Azadi Ka Amrit Mahotsva: 15 अगस्त यानि आजादी का वो खास दिन है जिस दिन देश आजाद हुआ था इस दिन को मनाने के लिए पूरे देश में इस बार जोर शोर से तैयारी जारी है क्योंकि मौका आजादी के अमृत महोत्सव का है।

कहां होगा खास प्रोग्राम ?

75 साल पूरे होने पर पूरे देश में अमृत महोत्सव मनाया जा रहा है इसी के तर्ज पर नोएडा में भी तरह तरह के कार्यक्रम ऑर्गेनाइज किए जा रहे हैं। नोएडा (Sector 77, Noida) के सेक्टर 77 स्थित प्रतीक विस्टीरिया (Prateek Wisteria) सोसाइटी में भी इस दिन बेहद खास कार्यक्रम का आयोजन किया जाने वाला है। तनीशी इवेंट्स इस प्रोग्राम को Prateek Wisteria सोसाइटी के अंदर ऑर्गेनाइज कर रही है। प्रोग्राम को ऑर्गेनाइज करने के लिए तनीशी इवेंट्स की टीम दिन रात मेहनत में जुटी है ताकि आजादी के अमृत महोत्सव (Azadi Ka Amrit Mahotsva) पर मनाए जाने वाले इस कार्यक्रम में चार चांद लगा सके।

कितना जबरदस्त होगा कार्यक्रम ?

देशभक्ति का यह पावन पर्व पर प्रतीक विस्टीरिया (Prateek Wisteria) सोसाइटी में इस बार बेहद खास तरीके से मनाया जाने वाला है। इसके लिए तैयारी भी बेहद जोर-शोर से जारी है। https://gulynews.com को मिली जानकारी के मुताबिक सोसाइटी के अंदर यह पूरा कार्यक्रम सुबह 9:00 बजे से शुरू होकर के रात के 10:00 बजे तक जारी रहेगा। खास बात यह है कि इस दौरान फ्लौग होस्टिंग से लेकर तरह-तरह के रंगारंग कार्यक्रम आयोजन किया जाने वाला है।

किस तरह के कार्यक्रम होंगे?

सुबह 9 बजे – ध्वजारोहन

सुबह 9.10 बजे- सांस्कृतिक कार्यक्रम

सुबह 10 बजे – बच्चों का ड्राइंग कंपटीशन

शाम 6 बजे – रंगारंग कार्यक्रम

रात 8.30 बजे – सुफी नाइट (मो. फारुक ख़ान)

मो. फारुक ख़ान
मो. फारुक ख़ान

इन प्रोग्राम के जरिए आजादी के 75वें साल के मौके पर जहां सोसाइटी के लोगों को देशभक्ति की भावना से ओत-प्रोत किया जाएगा वहीं दूसरी ओर बच्चों को भी तिरंगे के रंग में रंग कर आजादी के महत्व को बताया जाएगा। तनीशी लंबे समय से इस तरह के इवेंट्स को ऑर्गेनाइज करने के लिए जानी जाती है। अब एक बार फिर से लोगों को ऐसे कार्यक्रम से रूबरू होने का मौका मिलेगा जिससे आजादी का अमृत महोत्सव और भी यादगार बन जाएगा।

यह भी पढ़ें:-

Income Tax Raid: 300 करोड़ से ज्यादा की बेनामी संपत्ति जप्त, 58 करोड़ कैश बरामद

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.