March 29, 2024, 12:00 pm

उर्फी जावेद ने दिखाया अब तक का सबसे ज्यादा सेक्सी लुक, लिपस्टिक रखने की जगह पर टिकी लोगों की नजरें

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday July 1, 2022

उर्फी जावेद ने दिखाया अब तक का सबसे ज्यादा सेक्सी लुक, लिपस्टिक रखने की जगह पर टिकी लोगों की नजरें

Urfi Javed showed bold style:उर्फी जावेद (urfi javed) हमेशा अपने आउटफिट्स (outfits) को लेकर ट्रोल होती है. वह हमेशा अनोखे आउटफिट्स पहनती हैं. जिस वजह से कई बार उन्हें ट्रोल भी होना पड़ता है. हालांंकि उर्फी को इन सबसे कोई फर्क नहीं पड़ता. वह फिर भी नए आउटफिट्स ट्राई करती हैं. अब तक उर्फी ने बोरी, तारों, फोटोज, कैंडी से आउटफिट्स बनाए हैं. अब हाल ही में उर्फी को फिर मुंबई में स्पॉट किया गया और इस दौरान उर्फी फिर अलग अंदाज में नजर आईं.

उर्फी ने इस दौरान बिल्कुल छोटी स्कर्ट और उससे भी छोटा टॉप पहना था. दोनों ब्राउन कलर के थे. उर्फी ने स्कर्ट के साथ-साथ टॉप में भी बेल्ट पहनी हुई है. यूजर्स वीडियो देख एक बार फिर उर्फी के आउटफिट पर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं, वहीं उर्फी के फैंस उनके अलग अंदाज के लिए फिर उनकी तारीफ कर रहे हैं.

इस वीडियो में उर्फी का एक और अलग अंदाज दिखा. देखा जा सकता है कि उर्फी नीचे की तरफ झुकती हैं और अपनी हील्स के पास से लिपस्टिक निकालती हैं. दरअसल उन्होंने अपने टखने के पास एक छोटे से बैग को लगाया हुआ है और उसी में उन्होंने अपनी लिपिस्टिक को संभाल कर रखा था. उनका ये अलग स्टाइल देखने के बाद लोग एक के बाद एक कमेंट करते नजर आ रहे हैं.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.