October 7, 2022, 6:26 am

नोएडा के इस सोसायटी में घुसा तेंदुआ, जारी की गई चेतावनी

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday July 1, 2022

नोएडा के इस सोसायटी में घुसा तेंदुआ, जारी की गई चेतावनी

Leopard entered AVJ Heights Society: ग्रेटर नोएडा के जीटा-1 में एवीजे हाइट्स हाउसिंग सोसाइटी (AVJ Heights Housing Society) से बड़ी खबर सामने आ रही है. सोसाइटी के निर्माणाधीन टावरों में तेंदुआ देखा गया है. बराबर वाले टावर में रहने वाले लोगों ने घूमते-फिरते तेंदुए का वीडियो बनाया है. जिसे सोसायटी के व्हाट्सएप ग्रुप पर शेयर किया जा रहा है. इतना ही नहीं, सोसाइटी की मैनेजमेंट कमेटी ने निवासियों को चेतावनी जारी की है. अलर्ट रहने की हिदायत दी है.

मैनेजमेंट कमेटी का कहना है कि वन विभाग के अधिकारियों को सूचना दे दी गई है कि जब तक तेंदुआ पकड़ नहीं लिया जाता तब तक सावधान रहने की आवश्यकता है.

सोसायटी में तेंदुआ घुस आने की सूचना के बाद निवासियों में दहशत का माहौल है. पार्कों में बच्चों के खेलने पर रोक लगा दी गई है. एवीजे हाइट्स हाउसिंग सोसायटी की मैनेजमेंट कमेटी की ओर से लोगों से अपील की गई है कि छोटे बच्चों को घर से बाहर नहीं निकलने दें. बिना वजह रात को बाहर नहीं जाएं.

पढ़ें: उर्फी जावेद ने दिखाया अब तक का सबसे ज्यादा सेक्सी लुक, लिपस्टिक रखने की जगह पर टिकी लोगों की नजरें

कमेटी अध्यक्ष का कहना है कि हमने पूरी तरह तस्दीक कर ली है. यह तेंदुए का बच्चा है, कोई और जानवर नहीं है. तेंदुआ बच्चों को नुकसान पहुंचा सकता है. वन विभाग को सूचना दे दी गई है. जब तक तेंदुए को पकड़ नहीं लिया जाता, तब तक सावधान रहने की आवश्यकता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.