May 6, 2024, 6:53 am

Trending News: शादी का अनोखा कार्ड, लिखी ऐसी बात…लोगों को आया गुस्सा

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday April 24, 2024

Trending News: शादी का अनोखा कार्ड,  लिखी ऐसी बात…लोगों को आया गुस्सा

Trending News: इन दिनों सोशल मीडिया पर शादी का एक मजेदार कार्ड वायरल हो रहा है, जिसे देख कर ‘सौरभ’ नाम के लोग भड़क गए हैं और कह रहे हैं कि आखिर मेरी क्या गलती है। दरअसल, कार्ड में कई लोगों को इनवाइट किया गया है, लेकिन साथ ही ये सख्त हिदायत दी गई है कि शादी में सौरभ का आना मना है, अगर वो आया तो भगा दिया जाएगा।

क्या है पूरा मामला

बतादें, शादियों (Trending News) का सीजन आते ही सोशल मीडिया पर भी तरह-तरह की चीजें वायरल होने लगती हैं। कभी कोई अजीबोगरीब डांस करता दिख जाता है तो कोई गाना गाते तो कभी-कभी लड़ाई-झगड़े भी देखने को मिल जाते हैं। इतना ही नहीं, कई बार तो शादियों के अजीबोगरीब कार्ड भी वायरल हो जाते हैं, जिसमें किसी में पूरे परिवार को न आने की हिदायत दी गई होती है तो किसी कार्ड में लिखा होता है कि अपने साथ गिफ्ट लेकर ही आएं। फिलहाल ऐसा ही एक शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जो है तो मजेदार, लेकिन वो कार्ड देख कर ‘सौरभ’ नाम के लोग भड़क गए हैं।

कार्ड में ही साफ-साफ लिख दिया कि उसका शादी में आना है मना

शादी का यह कार्ड देखने से तो ऐसा लग रहा है कि किसी ने अपने दोस्तों को बुलाने के लिए यह भेजा था, लेकिन उसे एक दोस्त को नहीं बुलाना था तो उसने कार्ड में ही साफ-साफ लिख दिया कि उसका शादी में आना मना है। दरअसल, यह कार्ड रोहित और रजनी नाम के जोड़े का है, जिनकी शादी बीते 15 अप्रैल को होनी थी। इस कार्ड में उपेन्द्र, कमल, इमरान, राजेश और दलवीर के नाम लिखे हुए हैं यानी कि उन्हें शादी में इनवाइट किया गया है, लेकिन साथ ही नोट में ये भी लिखा है कि ‘सौरभ को आना सख्त मना है। कृपया इसकी उपस्थिति मान्य नहीं है। जहां दिखे वहां से भगा दें’।

यह भी पढ़ें…

WhatsApp New Feature: WhatsApp ने अपडेट किया नया फीचर, कॉल को म्यूट या डिस्कनेक्ट करना हुआ आसान

भड़क गए “सौरभ” नाम के लोग

जैसा कि कार्ड में बताया गया है, ये उत्तर प्रदेश के एटा स्थित जलेसर गांव का मामला है। इस मजेदार वेडिंग कार्ड को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है, जिसे अब तक 5 लाख से भी अधिक बार देखा जा चुका है, जबकि हजारों लोगों ने इसे लाइक भी किया है और तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दी हैं। एक सौरभ नाम के यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि ‘भाई मैंने तेरा क्या बिगाड़ा है’, तो सौरभ पाठक नाम के एक अन्य यूजर ने लिखा है कि ‘भाई ऐसा क्या कर दिया हमने? दो रसगुल्ले का हकदार तो मैं भी हूं’। इसी तरह एक दूसरे यूजर ने पूछा है कि ‘सौरव ने ऐसा क्या गुनाह कर दिया?’, तो कुछ यूजर्स ने अपने सौरभ नाम के दोस्तों को टैग करते हुए कमेंट में लिखा है कि तुम शादी में दिख मत जाना।

Leave a Reply

Your email address will not be published.