April 28, 2024, 4:46 pm

Traffic Police Took Action: होली पर हुडदंग मचाने वालों पर ट्रैफिक पुलिस का एक्शन, हजारों वाहनों के कटे चालान

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday March 26, 2024

Traffic Police Took Action: होली पर हुडदंग मचाने वालों पर ट्रैफिक पुलिस का एक्शन, हजारों वाहनों के कटे चालान

Traffic Police Took Action: होली पर हुडदंग मचाने वालों पर नोएडा की ट्रैफिक पुलिस ने सख्त एक्शन लिया है। पुलिस ने होली पर हुड़दंग मचाने वाले लोगों के जमकर चालान काटे। बताया जा रहा है कि होली पर करीब 12 हजार 284 वाहनों के चालान काटे गए। इस दौरान नोएडा-ग्रेटर नोएडा हर चौराहे पर ट्रैफिक पुलिस मुस्तैद दिखी और नियम तोड़ने वालों पर सख्त कार्रवाई की।

क्या है पूरा मामला

बतादें, नोएडा में होली के दिन ट्रैफिक पुलिस (Traffic Police Took Action)ने सख्त एक्शन लिया है। पुलिस ने होली पर हुड़दंग मचाने वाले लोगों के जमकर चालान काटे। बताया जा रहा है कि होली पर करीब 12 हजार 284 वाहनों के चालान काटे गए। इस दौरान नोएडा-ग्रेटर नोएडा हर चौराहे पर ट्रैफिक पुलिस मुस्तैद दिखी।

पुलिस प्रशासन से जारी रिपोर्ट के मुताबिक बिना हेलमेट बाइक चलाते हुए करीब 8110 वाहनों के चालान काटे गए। इसी तरह शराब पीकर वाहन चलाने पर 67 चालान हुए। ये चालान 44 स्थानों विशेष अभियान चलाया गया। यहां ब्रेथ एनलाइजर से वाहन चालकों की जांच की गई। इसके अलावा आईएसटीएमएस के जरिए भी वाहनों पर नजर रखी गई। इस तरह कुल ई चालान 12284 किए गए। इसके अलावा 18 वाहनों को सीज किया गया। स्कूटी में स्टंट करने पर 33 हजार का चालान भी किया गया।

यह भी पढ़ें…

Girls Dance on Road: बीच सड़क पर दो स्कूटी सवार लड़कियों ने किया फूहड़ डांस, पुलिस ने लिया एक्शन…

इस तरह से लिया एक्शन

डीसीपी ट्रैफिक अनिल यादव ने बताया कि होली के दिन बिना सीट बेल्ट के 372, तीन सवारी के 906, मोबाइल फोन का प्रयोग के 82,नो-पार्किंग के 402,विपरीत दिशा के 633 ध्वनि प्रदूषण के 79, वायु प्रदूषण के 32, दोषपूर्ण नम्बर प्लेट के 337, रेड लाइट उल्लंघन के 441, बिना डीएल के 172 ,ओवर स्पीड के 306 चालान किए गए। इसके अलावा 412 चालान अन्य मामलों में कुल 18 गाड़ियों को सीज किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.