February 25, 2024, 2:11 am

Noida Latest News: महागुन मॉडर्न सोसाइटी में बड़ा हादसा.. सोसाइटी के अंदर वॉक कर रही महिला को SUV कार ने कुचला

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday October 13, 2023

Noida Latest News: महागुन मॉडर्न सोसाइटी में बड़ा हादसा.. सोसाइटी के अंदर वॉक कर रही महिला को SUV कार ने कुचला

Noida Latest News:  नोेएडा की एक हाउसिंग सोसाइटी से एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे. यहां उस वक्त एक महिला की मौत हो गई जब वो ईवनिंग वॉक पर थी. सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि इस महिला की मौत एक एसयूवी कार की टक्कर के बाद हुई. हाउसिंग सोसाइटी के अंदर हुए हादसे में महिला की मौत तड़प तड़प कर हुई.

कहां की है घटना

हैरान कर देने वाली ये घटना नोएडा (Noida Latest News) सेक्टर 78 की पॉश सोसाइटी महागुन मॉडर्न (Mahagun Modern Society Sector 78 Noida) की है. यहां बीती शाम बड़ा हादसा हुआ. इसी हादसे में एक बुजुर्ग महिला की मौत हो गई. मिली जानकारी के मुताबिक इस रेजिडेंशियल सोसायटी के अंदर वॉक कर रही बुजुर्ग महिला को एसयूवी कार ने टक्कर मार दी. घटना के बाद सोसायटी के लोगों ने महिला को तुरंत अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया, जहां उसकी मौत हो गई.

घटना का सीसीटीवी सामने आया

नोएडा के सेक्टर 78 की महागुन मॉडर्न सोसायटी में हुई इस घटना का सीसीटीवी वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. इस सीसीटीवी में देखा जा सकता है कि एक तेज रफ्तार SUV बेसमेंट पार्किंग से बाहर निकलती है और सामने से गुजर रही महिला को टक्कर मार देती है, जिससे वह बुरी तरह घायल हो जाती है. सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि कार के पहिए महिला के शरीर पर चढ़े हुए हैं.

वीडियो यहां देखें :-

कौन थी मृतक महिला

रैश ड्राइविंग की घटना का शिकार हुई इस महिला की पहचान 75 साल की कृष्णा नारंग के तौर पर हुई है. यह घटना तब घटी जब कृष्णा सेक्टर 78 में महागुन मॉडर्न सोसायटी के अंदर शाम की सैर के लिए निकली हुई थीं. कृष्णा नारंग सोसायटी के वेनेजिया टॉवर के ग्राउंड फ्लोर पर रहती थीं. घटना में महिला के सिर और शरीर के अन्य हिस्सों पर गंभीर चोटें आई थीं. ड्राइवर ने उन्हें पास के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया और उनके परिवार के सदस्यों को सूचित किया. हालांकि कुछ ही देर बाद उनकी मृत्यु हो गई

पुलिस ने क्या कहा

एडिशनल डीसीपी शक्ति मोहन अवस्थी ने बताया कि मृतक महिला के परिवार के लोगों को तहरीर देने के लिए बोला गया है. तहरीर मिलने के बाद चालक के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी. सोसाइटी के अंदर हुई इस घटना ने एक बार फिर कई सवाल खड़े कर दिए हैं. बड़ी बात ये है कि सोसाइटी के अंदर स्पीड ब्रेकर लगने के बाद भी कुछ लोग गाड़ी की स्पीड पर नियंत्रण नहीं रखते ऐसे में इस तरह के हादसे की संभावना बढ़ जाती है.

यह भी पढ़ें:-

Mahagun Modern Society Case: नियम कानून को ताक पर रखने के कालातीत AOA पर लगे आरोप, क्या हाईकोर्ट के आदेश भी नहीं मानेंगे?

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.