May 8, 2024, 6:25 pm

Plaster Fell In Society: बेडरुम में गिरा प्लास्टर, बाल-बाल बची जान। ग्रेटर नोएडा वेस्ट की इस पॉश सोसाइटी की घटना

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday July 17, 2023

Plaster Fell In Society: बेडरुम में गिरा प्लास्टर, बाल-बाल बची जान। ग्रेटर नोएडा वेस्ट की इस पॉश सोसाइटी की घटना

Plaster Fell In Society : नोएडा-ग्रेटर नोएडा के अपार्टमेंट में रहने वाले कई लोग खराब कंस्ट्रक्शन क्वालिटी से परेशान हैं. खराब कंस्ट्रक्शन क्वालिटी के कारण कई बार नौबत जान जाने तक की आ जाती है. सोसाइटी में रहने वाले लोग बिल्डर के साथ-साथ अथॉरिटी से करते तो हैं लेकिन इन शिकायतों पर सुनवाई ना के बराबर होता है. ऐसा ही एक जानलेवा मामला ग्रेटर नोएडा वेस्ट की पॉश सोसाइटी से सामने आया है.

कहां का है मामला ?

कंस्ट्रक्शन क्वालिटी की बेहद हैरान कर देने वाला मामला ग्रेटर नोएडा वेस्ट की अजनारा होम्स सोसाइटी (Ajanara Homes Greater Noida West) से सामने आया है. यहां उस वक्त रेजिडेंट्स के बीच हलचल तेज हो गई जब एक फ्लैट के अंदर प्लास्टर का बड़ा सा टुकड़ा गिरा (Plaster Fell In Society). इस मामले में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. इस वीडियो में एक फ्लैट के बेडरूम की छत का एक बड़ा हिस्सा टूटकर अचानक नीचे गिर गया. दावा है कि इस हादसे में फ्लैट में रहने वाले लोग बाल-बाल बच गए.

क्या है दावा

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक अजनारा होम्स के टॉवर के ( Tower- K) की घटना है. बताया जा रहा है कि के टॉवर के फ्लैट नंबर 1205 में अचानक ही छत का बड़ा सा हिस्सा बेडरुम में जा गिरा. गनीमत बस इतनी रही कि इस हादसे में किसी को कोई चोट नहीं पहुंची. जिस वक्त ये घटना घटी उस वक्त बेडरुम में कोई मौजूद नहीं था. संयोग अच्छा था कि घटना दिन के वक्त हुई, अगर रात के वक्त इस तरह की घटना घटती तो ये जानलेवा हो सकता था.

इस घटना का एक वीडियो रिचा होरा के ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया. इस ट्वीट में रिचा अथॉरिटी से शिकायत करते हुए उनसे क्वालिटी कंस्ट्रक्शन पर सवाल खड़े कर रही है.

एक कहावत है नाम बड़े और दर्शन छोटे, कुछ ऐसा ही हाल हो रहा है उन सभी बड़े बिल्डर्स का जिन्होंने लोगों से लाखों करोड़ों रुपए लेकर उनके सपनों का घर उनको दिया था. अब उस घर में रहने की वजह से लोगों को काफी तकलीफें उठानी पड़ रही हैं। घटिया सामग्री से किए गए बिल्डिंग और फ्लैट के निर्माण का असर कुछ दिनों बाद ही देखने को मिल रहा है. फिलहाल यह कोई पहला वीडियो नहीं है. इस तरह के कई और वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को लगातार मिलते हैं जिनमें बिल्डर की घटिया क्वालिटी के निर्माण के चलते खामियाजा लोगों को उठाना पड़ता है.

यह भी पढ़ें:-

Greater Noida Lift Stuck: 24वें मंजिल से नीचे आ रहे बच्चे और महिलाएं लिफ्ट में फंसे, महिला बोली बच्चे की हार्ट बीट हुई तेज…

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.