May 29, 2024, 6:06 pm

Pitbull Attack on Child: पिटबुल डॉग ने बच्चे को नोंचा, इलाके में फैली दहशत.. बाहर निकलें तो सावधानी जरुर बरतें

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday August 18, 2023

Pitbull Attack on Child: पिटबुल डॉग ने बच्चे को नोंचा, इलाके में फैली दहशत.. बाहर निकलें तो सावधानी जरुर बरतें

Pitbull Attack on Child: कुत्ते की काटने की घटना थमने का नाम नहीं ले रही. बढ़ते कुत्तों के आंतक को लेकर हर कोई परेशान है. लोगों में इतनी दहशत फैल गई है कि घर से बाहर बहुत ही सोच समझ कर निकल रहे है. ये कुत्तें कभी बच्चों को अपना शिकार बनाते है तो कभी बड़ों और बूढ़ों को. एक बार फिर डॉग अटैक की हैरान करने वाली घटना सामने आई है. इस बार शिकार एक बार फिर एक मासूम बना है. जिसने खेलते हुए बच्चे को अपना शिकार बना लिया.

क्या है पूरा मामला?

हैरान कर देने वाला ये पूरा मामला उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद की है. यहां के मोदीनगर (Modinagar Pitbull Attack) में पिटबुल डॉग ने एक बच्चे पर जोरदार हमला कर डाला. पिटबुल डॉग ने बच्चे पर हमला उस वक्त किया जब मासूम अंश पार्क में खेल रहा था. इसी दौरान पिटबुल ((Pitbull Attack on child)  ने सीधा अंश का मुंह बुरी तरह नोंच डाला और उसकी छाती पर भी हमला किया. आस-पास मौजूद लोगों ने अंश को बचाने की कोशिश तो की लेकिन कामयाबी नहीं मिली. फिर कड़ी मशक्कत के बाद मासूम अंश को पिटबुल डॉग से छुड़ाया गया. बताया जा रहा कि अंश को अकेला देखकर पिटबुल आक्रामक हो गया और उस पर हमला बोल दिया. कुत्ते ने अंश का मुंह अपने जबड़े में ले लिया और उसकी छाती पर हमला किया. आनन-फानन में बच्चे को इलाज के लिए नजीदीकी अस्पताल सीएचसी ले जा गया. जहां बच्चे को प्राथमिक उपचार के बाद हायर मेडिकल सेंटर रेफर कर दिया गया. आरोप है कि घटना की शिकायत करने पर कुत्ते के मालिक ने बच्चे के परिजनों से गाली गलौज की और रिपोर्ट दर्ज कराने पर गंभीर परिणाम भी भुगतने की धमकी दी है.

पिटबुल अटैक से दहशत में लोग

हैरान कर देने वाला ये मामला सामने आने के बाद मोदीनगर के गोविंदपुरी की डबल स्टोरी कॉलोनी में दहशत का माहौल है. सबसे ज्यादा दहशत में इलाके के बच्चे और महिलाएं हैं. इन्हें डर लग रहा है कि कहीं बाहर निकलने पर किसी स्ट्रीट डॉग या फिर पेट डॉग का शिकार न बन जाए. बता दें कि गुरुवार की शाम 11 साल का मासूम अंश जब पार्क में खेल रहा था तो तभी पिटबुल ने अटैक कर दिया. पिटबुल ने बच्चे का मुंह बुरी तरह नोंच दिया और उसकी छाती पर भी हमला किया. परिवार के लोगों ने बताया कि अंश कॉलोनी के पार्क में खेल रहा था. तभी एक व्यक्ति अपने पिटबुल डॉग को पार्क में घुमा रहा था. इस दौरान डॉग ने बच्चे पर आचनक हमला कर दिया.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.