July 17, 2024, 10:00 pm

Supertech Group Case: सुपरटेक के चेयरमैन आरके अरोड़ा और उनके बेटे मोहित पर एक और केस दर्ज, फिर लगे गंभीर आरोप

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday August 18, 2023

Supertech Group Case: सुपरटेक के चेयरमैन आरके अरोड़ा और उनके बेटे मोहित पर एक और केस दर्ज, फिर लगे गंभीर आरोप

Supertech Group Case: नोएडा से सुपरटेक ग्रुप के चेयरमैन आरके अरोड़ा को लेकर एक और बड़ी खबर आई है. आरके अरोड़ा और उनके बेटे मोहित अरोड़ा के खिलाफ दिल्ली के मालवीय नगर थाने में मुकदमा दर्ज कराया है. आरोप है कि नोएडा सेक्टर-94  के सुपरनोवा प्रोजेक्ट के हाइपर नोवा मॉल में दो कमर्शियल प्रॉपर्टी की बुकिंग के नाम पर उसके साथ धोखाधड़ी कर रुपये ठगे गए है.

क्या है मामला

सुपरटेक ग्रुप के चेयरमैन आरके अरोड़ा और मोहित अरोड़ा के खिलाफ दिल्ली के मालवीय नगर थाना में एक नया केस (Supertech Group Case) दर्ज किया गया है. इस FIR में आरोप है कि नोएडा के सेक्टर 94 स्थित सुपरनोवा प्रोजेक्ट के हाइपर नोवा मॉल में दो कमर्शियल प्रॉपर्टी की बुकिंग के नाम पर धोखाधड़ी की गई है. नोएडा के सेक्टर-44 निवासी अंकुर अग्रवाल का आरोप है कि उसे जनवरी 2020 में दिल्ली के हौजरानी में ब्रोकर जुनैद और इकबाल मिले. उन्होंने प्रॉपर्टी में  इन्वेस्ट के लिए उन्हें राजी किया और सेक्टर-94 के पास सुपरनोवा प्रोजेक्ट के हाइपर नोवा मॉल में दो कमर्शियल प्रॉपर्टी को खरीदने  के लिए तैयार किया. जिसमें अच्छा मुनाफा होने की बात कही. दोनों ने मौके पर जाकर प्रॉपर्टी देखी और सुपरटेक ग्रुप के चेयरमैन आर.के अरोड़ा और मोहित अरोड़ा से मिलवाया. 1.39 करोड़ में दो कमर्शियल प्रॉपर्टी का सौदा हुआ था. 64 लाख 31 हजार में एक और 75 लाख 9 हजार में दूसरी संपत्ति का सौदा हुआ. इनकी बुकिंग के नाम पर इकबाल और जुनैद ने उससे 10 लाख रुपये ले लिए, लेकिन यह रकम उन्होंने जमा नहीं की और उनके साथ धोखाधड़ी की.

ये भी पढ़ें-

Ace Spire Society news: सोसायटी में डॉग फीडिंग को लेकर विवाद, निवासी आमने-सामने

 

आर.के आरोड़ा पर मनी लॉन्ड्रिंग के आरोप

बता दें कि, मनी लॉन्ड्रिंग के आरोप में सुपरटेक के चेयरमैन आर.के आरोड़ा दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद है. उनके मामले में अब 21 अगस्त को कोर्ट में सुनवाई होनी है. पुलिस का कहना है कि अभी तक आर.के आरोड़ा की ओर से अपनी जमानत के लिए भी अर्जी नहीं डाली गई है. पता चला है कि अरोड़ा एंड कंपनी को ईडी की चार्जशीट का इंतजार है. इस चार्जशीट के आने के बाद ही वह कोर्ट में जमानत के लिए अर्जी डालेंगे. माना जा रहा है कि आने वाले 10 दिनों में ईडी अपनी चार्जशीट कोर्ट में फाइल करेगी.

यह भी पढ़ें:-

ED On Supertech: आरके अरोड़ा पर ईडी के शिकंजे के बाद अगला नंबर किसका, कैसी बीती ईडी की कस्टडी में अरोड़ा की पहली रात

Leave a Reply

Your email address will not be published.