July 17, 2024, 9:40 pm

Lift incident: AOA की इस हरकत से लोगों का फूटा गुस्सा, लिफ्ट के इस्तेमाल पर रोक!

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday August 18, 2023

Lift incident: AOA की इस हरकत से लोगों का फूटा गुस्सा, लिफ्ट के इस्तेमाल पर रोक!

Lift incident: ग्रेटर नोएडा वेस्ट की नामी हाउसिंग सोसाइटी में उस वक्त बड़ा तमाशा हो गया जब छोटे-छोटे बच्चे लिफ्ट से स्कूल जा रहे थे. एक बुजुर्ग शख्स ने इन बच्चों को लिफ्ट में नहीं जाने दिया. जब बच्चों के परिजनों ने बच्चों को लिफ्ट से ले जाने की बात कहीं तो उस बुजुर्ग शख्स ने हंगामा खड़ा कर दिया. बताया जा रहा है कि ये जो बुजुर्ग शख्स है वो अपार्टमेंट ओनर एसोसिएशन का सदस्य है और उसने जानबूझकर कर बच्चों को लिफ्ट में जाने से रोका है. इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. इसके अलावा सार्थक अग्रवाल नाम के शख्स ने इस वीडियो को ट्वीट भी किया है. यह पूरा घटना गुरुवार की है.

वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि छोटे-छोटे बच्चे लिफ्ट के बाहर खड़ें है और अपार्टमेंट ओनर एसोसिएशन का सदस्य उन्हें लिफ्ट का इस्तेमाल नहीं करने दे रहा है. वह परिजनों और बच्चों को बाहर निकलने को कहता दिखाई दे रहा है और लिफ्ट के सामने खड़ा हो जाता है. उसने कहा लिफ्ट यूज नहीं करोंगे और ये रोज-रोज का तमाशा नहीं चाहिए मुझें…

क्या है पूरा मामला ?

ग्रेटर नोएडा वेस्ट के पंचशील ग्रीन वन हाउसिंग सोसायटी (Panchsheel Green One Housing Society) के B2 टावर में दूसरे फ्लोर पर प्ले स्कूल चल रहा है. गुरुवार को जब बच्चे कंधे पर बैग टांगकर लिफ्ट से दूसरे फ्लोर पर बने प्ले स्कूल में जा रहे थे तो एओए के एक सदस्य ने बच्चों को रोक दिया. इसको लेकर सोसाइटी में जमकर हंगामा हुआ. अपार्टमेंट ओनर्स एसोसिएशन के पदाधिकारी ने प्ले स्कूल में जाने वाले बच्चों को लिफ्ट का प्रयोग करने से मना कर दिया है. जिसको लेकर अभिभावकों में भारी नाराजगी दिखाई दे रही है. इसकी एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रही है. लोगों ने अपार्टमेंट ओनर्स एसोसिएशन के पदाधिकारी की इस हरकत को गलत बताया है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एओए के एक सदस्य ने छोटे बच्चों को दूसरे फ्लोर पर बने स्कूल पर जाने के लिए लिफ्ट का प्रयोग करने से रोका. वीडियो में दिख रहा है कि जब बच्चे लिफ्ट में चढ़ गए तो जबरदस्ती लिफ्ट रोकी गई और मजबूरी में बच्चे लिफ्ट से बाहर आ गए. वहीं, अपार्टमेंट ओनर एसोसिएशन का सदस्य लोगों को धमकी देते हुए भी दिखाई दे रहा है. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एओए का सदस्य कह रहा है रिकोडिंग जिसको भेजनी है भेजो.  यह पूरी घटना मोबाइल के कैमरे में कैद हो गई है.

ये भी पढ़ें-

Pitbull Attack on Child: पिटबुल डॉग ने बच्चे को नोंचा, इलाके में फैली दहशत.. बाहर निकलें तो सावधानी जरुर बरतें

बताया जा रहा है कि इस विवाद के दौरान अभिभावकों और एओए पदाधिकारी के बीच करीब 10 मिनट तक बहस हुई. उसके बावजूद भी एओए पदाधिकारी ने छोटे बच्चों को लिफ्ट का प्रयोग नहीं करने दिया. बताया जा रहा है कि सोसाइटी के काफी टावर में कई सारे प्ले स्कूल हैं. प्ले स्कूल के साथ अन्य कमर्शल गतिविधियां संचालित की जाती है. सोसायटी के निवासियों का सवाल है कि ऐसे में बच्चों को लिफ्ट का प्रयोग करने से कैसे रोका जा सकता है? सोसाइटी में करीब 2 हजार परिवार रहते हैं। लोगों ने एओए सदस्य की इस हरकत को गलत बताया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.