July 17, 2024, 10:47 pm

Indore Double Murder: कुता घुमाने की बात पर शुरू हुआ विवाद, चली गोलियां, दौ की मौत 6 घायल

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday August 18, 2023

Indore Double Murder: कुता घुमाने की बात पर शुरू हुआ विवाद, चली गोलियां, दौ की मौत 6 घायल

Indore double murder: मध्य प्रदेश के इंदौर से कुत्तों को लेकर हुए विवाद में डबल मर्डर (Indore double murder) होने का मामला सामने आया है. यहां बैंक में ड्यूटी करने वाले गार्ड ने घर की छत पर खड़े होकर फायर किए, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई. 6 लोग घायल हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए. शहर में इस दोहरे हत्याकांड के बाद दहशत का माहौल हो गया है.

ये देखें-

क्या है मामला ? 

मध्य प्रदेश के इंदौर के कृष्णबाग कॉलोनी में देर रात कुत्ता घुमाने की मामूली सी बात पर गार्ड का पड़ोसियों से विवाद हो गया था. जिसके बाद बैंक के सुरक्षा गार्ड ने बंदूक से फायरिंग की (Indore double murder) जिसमें 2 लोगों की मौत हो गई. वहीं 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. बता दें कि, गार्ड ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से दनादन गोलियां चला दीं. इसमें पड़ोस में रहने वाले जीजा-साले की मौत हो गई. वहीं 6 लोग घायल हो गए. घायलों में दो महिलाओं की हालत गंभीर है. पुलिस ने आरोपी राजपाल सिंह को गिरफ्तार कर लाइसेंसी बंदूक बरामद कर ली है.

क्यों बढ़ा विवाद

लोगों का कहना है कि देर रात को गार्ड राजपाल कुत्ता घुमा रहा था. इसी दौरान एक अन्य कुत्ता आ गया. दोनों कुत्ते लड़ने लगे तो राहुल के परिवार ने बाहर आकर विरोध किया. इसके बाद गार्ड से बहस होने लगी. विवाद बढ़ा तो राहुल के परिवार के बाकी लोग भी बाहर आ गए. इसके बाद गार्ड भागते हुए घर गया और बंदूक लेकर पहली मंजिल पर पहुंच गया. गार्ड ने अपनी छत से राहुल, विमल और उसके परिवार पर गोलियां चलाईं. उसने विमल और राहुल पर गोली चला दी, जिससे दोनों की मौत हो गई. मृतक राहुल और विमल रिश्ते में जीजा-साले थे. विमल का निपानिया में सैलून है. 8 साल पहले उसकी शादी राहुल की बहन आरती से हुई थी. उसकी दो बेटियां हैं.

ये भी पढ़ें-

Lift incident: AOA की इस हरकत से लोगों का फूटा गुस्सा, लिफ्ट के इस्तेमाल पर रोक!

पुलिस ने बताया कि कुत्ते को घुमाने को लेकर दो पक्षों में विवाद हुआ था. इसमें बैंक गार्ड ने गोली चला दी. 2 लोगों की मौत हुई है, 6 लोग घायल हैं. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. मामले की जांच की जा रही है. पुलिस ने लाइसेंसी बंदूक बरामद कर ली है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.