June 15, 2024, 8:07 pm

Noida Residents Protest: मुसीबत वाली बारिश में भी विरोध प्रदर्शन, बिल्डर के खिलाफ फूटा गुस्सा

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday July 9, 2023

Noida Residents Protest: मुसीबत वाली बारिश में भी विरोध प्रदर्शन, बिल्डर के खिलाफ फूटा गुस्सा

Noida Residents Protest : दिल्ली-एनसीआर में भारी बारिश के बीच भी सोसाइटी में रहने वाले लोग बिल्डर पर अपना गुस्सा जाहिर करने में पीछे नहीं रह रहे हैं. जोरदार बारिश के बीच नोएडा में एक बार फिर कुछ रेजिडेंट्स अपने घरों से बाहर निकले और बेईमान बिल्डर के खिलाफ हल्ला बोल किया.

कहां हुआ प्रदर्शन

ताजा विरोध प्रदर्शन उत्तर प्रदेश के नोएडा के सेक्टर 78 स्थित सिक्का कर्मिक ग्रीन्स सोसाइटी (Sikka Karmic Greens)  में हुआ. यहां एक बार फिर रेजिडेंट्स (Noida Residents Protest) का गुस्सा बिल्डर पर फूटा. सोसाइटी रेजिडेंट्स का आरोप है कि बारिश में पूरी सोसाइटी का बुरा हाल है, पूरी सोसाइटी जलमग्न हो रखी है. सोसाइटी में रहने वाले रेजिडेंट्स का आरोप है कि एक ओर आपार्टमेंट के बेसमेंट में पानी भरा है दूसरी ओर बिजली की समस्या भी लगातार बनी हुई है. लोग सवाल पूछ रहे हैं कि आखिर बिल्डर मेंटेनेंस के नाम पर जो रुपया लेता है उसे कहां खर्च करता है. बिल्डर के विरोध में एक बार फिर प्रोटेस्ट मार्च निकाला गया.

प्रदर्शन में कौन-कौन शामिल

सोसाइटी में आज का विरोध प्रदर्शन एचसी जैन के नेतृत्व में निकाला गया साथ ही इस प्रदर्शन में धीरज कुमार श्रीवास्तव, नरेंद्र मलिक, डीके पोद्दार , अजय पवार, मोनिका बसोया, विवेक , अरुण मनोचा, मनोज आहूजा, विशाल जोहरी, वरुण गुप्ता, आशु वर्मा, अरुण, विशाल शर्मा, राहुल चौधरी, एकलव्य तिवारी, अभिषेक तिवारी के साथ कई निवासी भी शामिल थे.

क्या कहते हैं रेजिडेंट्स

विरोध प्रदर्शन में शामिल होने वाले लोगों का कहना है कि बिल्डर और उसकी नापाक टीम आराम से अपने घरों में रह रही है और सोसाइटी निवासी नर्क में जीने को मजबूर है. कोई सुनने वाला नहीं है. मेंटेनेंस टीम का कोई भी स्टाफ अब ऑफिस नहीं आता है. सोसाइटी राम भरोसे चल रही है. रेजिडेंट्स मीडिया के माध्यम से मोदी जी-योगी जी से गुहार लगा रहे हैं कि वो उनकी समस्याओं के समाधान जल्द से जल्द करवाने की कोशिश करें. ये कोई पहला मौका नहीं है जब सोसाइटी में इस तरह के विरोध प्रदर्शन हुए हैं. पिछले हफ्ते भी कुछ रेजिडेंट्स घरों से बाहर निकलकर विरोध प्रदर्शन के लिए मजबूर हुए थे.

यह भी पढ़ें:-

Agra Loan Fraud: कंपनी ने मां-बेटी को बनाया पोर्न साइट का एजेंट, जानें क्या है वजह

Leave a Reply

Your email address will not be published.