May 2, 2024, 5:26 am

Suicide in Noida : EX वाइफ के साथ सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने की आत्महत्या.. नोएडा से सामने आया दर्दनाक मामला

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday September 27, 2023

Suicide in Noida : EX वाइफ के साथ सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने की आत्महत्या.. नोएडा से सामने आया दर्दनाक मामला

Suicide in Noida: स्मार्ट सिटी नोएडा के एक बेहद हैरान करने वाली खबर सामने आई है। यहां एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर और तलाकशुदा पत्नी ने सुसाइड कर लिया। परिजनों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मौके से पुलिस को जहरीला पदार्थ और एक सुसाइड नोट भी मिला है। प्राथमिक जांच में दोनों के बीच करीब डेढ़ वर्ष पहले तलाक होने की बात सामने आई है। पुलिस सभी पहलुओं की जांच कर रही है।

चीफ नर्स के पद पर तैनात थी पत्नी

नोएडा के सेक्टर-16 स्थित एक आईटी कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर के रूप में कार्यरत कंकरखेड़ा, मेरठ निवासी 35 वर्षीय तरुण सेक्टर-122 में अकेले रह रहे थे। सोमवार को जब तरुण ने अपने परिजनों का फोन नहीं उठाया तब घबराकर परिजनों ने अपने एक अन्य रिश्तेदार सूरज को तरुण के घर भेजा। जब सूरज ने मौके पर जाकर देखा तो तरुण का शव (Suicide in Noida) फर्श पर पड़ा था। सूरज ने इसकी सूचना पुलिस को दी। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो घर के अंदर से ही तरुण की तलाकशुदा पत्नी सरिता (30) का शव भी बरामद हुआ। डीसीपी हरिश्चंद्र ने बताया कि प्राथमिक जांच में दोनों के बीच करीब डेढ़ वर्ष पहले तलाक होने की बात सामने आई है। सरिता एक प्राइवेट अस्पताल में चीफ नर्स के पद पर तैनात थी।

यह भी पढ़ें:- 

Kanpur News: सेक्स करने से मना किया तो गुस्से में प्रेमिका ने प्राइवेट पार्ट काट दिया.. अब अस्पताल में चल रहा है इलाज

सुसाइड नोट में परेशान होने का जिक्र

डीसीपी हरिश्चंद्र ने बताया कि पुलिस ने कमरे से एक सुसाइड नोट और जहरीला पदार्थ की खाली और भरी हुई डिबिया बरामद की है। ऐसी आशंका है कि दोनों ने यही जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या की है। पुलिस सभी पहलुओं की जांच कर रही है। मौके से मिले सुसाइड नोट में परेशान होने और किसी को खुश नहीं कर पाने की बात लिखी है। इसमें कुछ नामों का भी जिक्र किया गया है और उनका ख्याल रखने की बात कही गई है। साथ ही परिवार वालों से माफी भी मांगी। सुसाइड नोट तरुण की तरफ से लिखा गया है, हालांकि पुलिस सुसाइड नोट की फॉरेंसिक जांच कर रही है।

तलाक के बाद भी दोनों मिलते थे

पुलिस इस बात की भी तफ्तीश कर रही है कि सरिता सोमवार को ही तरुण से मिली या वह कुछ दिनों से उसके साथ थी और किन परिस्थितियों में दोनों ने एक साथ आत्महत्या करने का निर्णय लिया। परिजनों ने पुलिस को बताया कि तलाक के बाद से दोनों अलग-अलग रहते थे लेकिन करीब चार महीने से दोनों एक दूसरे से मिलने लगे थे। पड़ोसियों ने बताया कि सरिता तरुण से मिलने उसके फ्लैट पर भी आती थी । पहले भी वह तलाक के बाद तरुण के फ्लैट आई थी।

पुलिस मृतक तरुण और सरिता के मोबाइल फोन और आसपास के सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है। डबल सुसाइड की सूचना मिलने पर फॉरेंसिक टीम भी मौका पर पहुंची। डीसीपी का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद भी स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

इसी तरह की खबरें :-

Breaking news: ग्रेटर नोएडा वेस्ट की पॉश सोसाइटी में सुसाइड… मची अफरा तफरी.. जांच में जुटी पुलिस

Leave a Reply

Your email address will not be published.