May 19, 2024, 1:53 pm

Breaking news: ग्रेटर नोएडा वेस्ट की पॉश सोसाइटी में सुसाइड… मची अफरा तफरी.. जांच में जुटी पुलिस

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday September 19, 2023

Breaking news: ग्रेटर नोएडा वेस्ट की पॉश सोसाइटी में सुसाइड… मची अफरा तफरी.. जांच में जुटी पुलिस

Breaking news: ग्रेटर नोएडा वेस्ट की पॉश सोसाइटी में आज सुबह एक बड़ा हादसा हुआ है. यहां एक 17 साल का लड़का 24वीं मंजिल से नीचे गिर गया. इस घटना में नाबालिग लड़के की मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद से ही सोसायटी में हड़कंप मचा हुआ है.  सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची. पुलिस ने लड़के के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मौके पर लड़के के परिजन भी मौजूद हैं.

कहां का है मामला ?

ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित गौर सौंदर्यम सोसायटी (Gaur Soundaryam Housing Society) में प्रणव श्रीवास्तव अपने परिवार के साथ रहता था. रविवार देर रात 24वी मंजिल से गिरकर उनकी मौत हो गई. प्रणव के फ्लैट में एक रास्ता बालकनी के रास्ते से बना हुआ था, जहां से वह देर रात अपने दोस्तों से मिलने के लिए आते जाते रहता था. रविवार देर रात भी वह दोस्त से मिलने के लिए गया था. जब वापस फ्लैट में आ रहा था तो बालकनी के रास्ते फ्लैट में घुसते के दौरान उसका पैर फिसल गया और वह नीचे गिर गया. हादसे में उसकी मौत हो गई.

सुबह 6:30 बजे की घटना

पुलिस को आज सुबह करीब 6:30 बजे घटना की सूचना मिली थी. सुपरवाइजर ने पुलिस को बताया कि उनकी सोसाइटी में 24वीं मंजिल से एक लड़का नीचे गिर गया. इस घटना में लड़के की मौत हो गई. सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू की. पुलिस का कहना है कि मौके पर प्रणव के परिजन मौजूद हैं. शुरुआती जांच में मामला आत्महत्या का प्रतीत होता है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

ये भी पढ़ें-

Ghaziabad news: हिन्दुओं को बनाते थे ईसाई.. धर्मांतरण रैकेट बेनकाब, 7 महिला समेत 15 गिरफ्तार

 

मृतक के पिता दुबई में रहते है

मिली जानकारी के मुताबिक मृतक लड़के के पिता दुबई में रहते हैं. लड़का अपनी मां के साथ सोसाइटी में रहता था और पता चला है कि कोटा में रहकर वह कॉम्पिटिटिव एग्जाम की तैयारी कर रहा था. पुलिस ने कहा कि अगर कोई शिकायत मिलती है तो कानूनी कार्रवाई की जाएगी. वहीं, दूसरी ओर इस घटना के बाद लड़के के घर में मातम छा गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.