May 3, 2024, 5:41 am

Kanpur News: सेक्स करने से मना किया तो गुस्से में प्रेमिका ने प्राइवेट पार्ट काट दिया.. अब अस्पताल में चल रहा है इलाज

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday September 26, 2023

Kanpur News: सेक्स करने से मना किया तो गुस्से में प्रेमिका ने प्राइवेट पार्ट काट दिया.. अब अस्पताल में चल रहा है इलाज

Kanpur News: उत्तर प्रदेश के कानपुर से बेहद सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक शख्स को सेक्स के लिए न कहना बहुत भारी पड़ गया। एक शादीशुदा प्रेमिका ने अपने प्रेमी का प्राइवेट पार्ट काट डाला है।

प्राइवेट पार्ट क्यों काटा 

अपनी तरह का बेहद हैरान कर देने वाला ये मामला है। बताया जा रहा है, प्रेमी ने प्रेमिका की सहेली के साथ अवैध संबंध बनाने से मना किया था। जिससे गुस्साई प्रेमिका ने प्रेमी का प्राइवेट पार्ट काट दिया। चौंका देने वाला यह मामला कानपुर (Kanpur News) का है।

अस्पताल में युवक भर्ती

इस घटना के बाद पीड़ित युवक गंभीर हालत में अपने घर पहुंचा। पीड़ित युवक की पत्नी ने पुलिस को सूचना दी है। ये पूरी घटना चौबेपुर थाना क्षेत्र के रौतापुर गांव की है। फिलहाल युवक का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

कैसे दिया घटना को अंजाम

https://gulynews.com को मिली एक्सक्लूसिव जानकारी के मुताबिक पता चला है कि देर रात एक युवक अपनी शादीशुदा प्रेमिका से मिलने पहुंचा था। इस दौरान प्रेमिका ने अपनी सहेली को भी बुला लिया था। प्रेमिका की सहेली भी युवक पर अवैध संबंध बनाने को मजबूर करने लगी। युवक ने इसका विरोध किया तो इससे नाराज प्रेमिका की सहेली ने उसका प्राइवेट पार्ट काट डाला। खून से लथपथ युवक मौके से भाग कर किसी तरह घर पहुंचा। परिजन उसे सीएचसी ले गए, जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार करने के बाद हैलट अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है।

जांच में क्या खुलासा हुआ

रौतापुर कला गांव की घटना में पीड़ित युवक ने खुलासा किया कि उसका गांव की ही एक महिला से अफेयर था। रविवार देर रात युवक प्रेमिका के घर चुपके से पहुंचा था। प्रेमिका की सहेली भी उसी के साथ शारीरिक संबंध बनाने पर जोर देने लगी। इसी बात को लेकर उनमें कहासुनी हो गई।गुस्से में आकर प्रेमिका ने उसका गुप्तांग काट लिया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.