May 2, 2024, 8:35 am

Student suicide case: टीचर ने डांटा तो गर्ल स्टूडेंट ने कर लिया सुसाइड… एक डांस वीडियो ने ले ली जान। अपने बच्चों का खास ख्याल रखें

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday September 14, 2023

Student suicide case: टीचर ने डांटा तो गर्ल स्टूडेंट ने कर लिया सुसाइड… एक डांस वीडियो ने ले ली जान। अपने बच्चों का खास ख्याल रखें

Student suicide case: आजकल बच्चों के अंदर सहनशक्ति की कमी देखी जा रही है. बच्चों को जहां सा भी डांट दो तो वह सहन नहीं कर पाते और एक खतरनाक कदम उठा लेते है. ऐसा ही एक मामला देखने को मिली है. जहां डांट की वजह से एक स्टूडेंट ने सुसाइड कर लिया…यहां पढ़ें प्रयागराज का एक ऐसा मामला ?

मेरी बेटी तो बड़ी होकर एक पुलिस अधिकारी बनना चाहती थी…पढ़ने में बहुत आगे थी लेकिन, स्कूल की मैडम ने कॉल करके उसे इतना डांटा कि वह डर गई कि उसने सुसाइड कर लिया. मेरी बेटी ने सिर्फ इतनी गलती की थी कि उसने मैडम की डांस करते वीडियो वॉट्सऐप स्टेटस पर डाल दी थी. बेटी ने जो स्टेटस लगाया था उसमें वह खुद थी और उसकी फ्रेंड्स भी थी. यह कहकर स्टूडेंट पलक की मां शिखा रोने लगी. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. स्टूडेंट पलक मेरी वानामेकर स्कूल में पढ़ाई करती थी.

मैडम ने कहा था स्कूल से निकलवा देंगे 

शिखा ने बताया कि पांच सितंबर को स्कूल में टीचर्स डे पर कार्यक्रम आयोजित हुआ था. इसमें स्कूल की एक मैडम ने भी डांस किया था, जिसमें स्कूल के कुछ स्टूडेंट भी शामिल थी. कार्यक्रम का वह वीडियो पलक ने अपनी मां के मोबाइल के स्टेटस पर डाल दिया था. वीडियो में मैडम भी डांस करते हुए दिख रही थींं. किसी दूसरी स्टूडेंट के जरिए जब यह बात मैडम को पता चला तो वह गुस्सा हो गईं. उन्होंने पलक की मां के नंबर पर काॅल किया. वह नाराज होने लगीं. मां उस समय दूसरे के घर काम करने गई थी.

मैडम के कहने पर मां ने मकान मालकिन का नंबर दे दिया. मैडम ने मकान मालकिन के नंबर पर पलक से बात की और जमकर फटकार लगाई. मैडम ने कहा कि मेरा वीडियो स्टेटस पर क्यों लगाया? तुम्हारा नाम स्कूल से कटवा देंगे और बाहर करा देंगे.

पलक डर गई और रोने लगी

मकान मालकिन के मोबाइल से मैडम से बात करने के बाद पलक रोने लगी. वह सीधे ऊपर अपने कमरे में गई और मां के दुपट्‌टे से फांसी का फंदा बनाया और पंखे पर लटककर सुसाइड कर लिया. घर के सारे दरवाजा खुले ही थे. उसका छोटा भाई सिद्धार्थ दोपहर में जब कोचिंग से लौटा तो देखा कमरे में उसकी बहन ने सुसाइड कर लिया है. कमरे में गाना बज रहा था. वह चिल्लाने लगा. यह सुन आसपास के लोग पहुंचे. उसे नीचे उतारा गया और अस्पताल जाने पर उसे मृत घोषित कर दिया गया.

ये भी पढ़ें-

BJP MLC Dinesh kumar goyal case: वीडियो कॉल पर MLC के सामने लड़की ने की अश्लील हरकत, सेक्सटॉर्शन में फंसाने की साजिश, आखिर क्या है sextortion?

पुलिस दर्ज नहीं कर रही है FIR

पलक के पिता सिविल लाइंस में बाटी चोखा की दुकान लगाते हैं. उन्होंने कहा कि वह पुलिस थाने में मैडम के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने के लिए दौड़ रहे हैं लेकिन उनकी सुनवाई नहीं हाे रही है. टीचर के पति रुपए लेकर समझौता करने की बात कह रहे हैं. उनकी बेटी पढ़ने में बहुत तेज थी. उनका सपना था कि बेटी पढ़कर अफसर बने. पलक के पिता ने कहा, मैडम ने स्कूल से निकालने की धमकी दी थी, जिससे वह भयभीत हो गई. वह हम लोगों को छोड़कर हमेशा के लिए चली गई.

Leave a Reply

Your email address will not be published.