May 29, 2024, 6:09 pm

Sex in flight bathroom: फ्लाइट के बाथरूम में सेक्स करते हुए पकड़ा गया कपल, कैमरे में कैद हुई घटना, वीडियो हुआ वायरल

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday September 14, 2023

Sex in flight bathroom: फ्लाइट के बाथरूम में सेक्स करते हुए पकड़ा गया कपल, कैमरे में कैद हुई घटना, वीडियो हुआ वायरल

Sex in flight bathroom: दुनियाभर में कई तरह की न्यूज वायरल होती रहती है. जो हैरान भी करती है और लोग ऐसी खबरों को पढ़ना भी पसंद करते है. ऐसी ही एक न्यूज सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही है. जो आपको हैरान कर सकती है. न्यूज है कि ईजीजेट से उड़ान भरने वाले एक कपल बाथरूम के अंदर सेक्स करते हुए पकड़े गए. प्लेन के बाथरूम के अंदर कपल सेक्स कर रहा था. इस दौरान एक केबिन क्रू के मेंबर ने बाथरूम का दरवाजा खोल दिया. अचानक से दरवाजा खुलने पर बाथरूम के अंदर सेक्स कर रहे कपल ने जल्दी दरवाजा बंद कर लिया. ये पूरी घटना एक वीडियो में कैद हो गई. अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगा.

कपल के बाथरूम में सेक्स करने का वीडियो वायरल

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह प्लेन के केबिन क्रू का मेंबर बाथरूम का दरवाजा खोलता है. देखकर मानों ऐसा लग रहा है कि केबिन क्रू मेंबर को बाथरूम के अंदर क्या हो रहा है उसके बारे में पता चल गया था. इस लिए वह जांच करने के लिए दरवाजा खोल देता है. इस दौरान कपल असहज हो जाता है और फिर से अंदर से खींच कर दरवाजा बंद कर देता है. ये पूरी घटना प्लेन में बैठे अन्य यात्री देखते हैं और दरवाजा खुलने पर चीख-पुकार करने लगते हैं. केबिन क्रू द्वारा प्लेन में सेक्स करने के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर साझा किया गया है. ट्विटर पर इस वीडियो को लगभग पांच मिलियन बार देखा गया है.

ये देखें-

जानकारी के अनुसार, 8 सितंबर को ल्यूटन से इबीजा जाने वाली इस उड़ान में सवार एक कपल के इस हरकत के कारण पुलिस में शिकायत की गई है. लेकिन यह स्पष्ट नहीं है कि इसमें कपल के खिलाफ क्या कार्रवाई की गई.

ये भी पढ़ें-

BJP MLC Dinesh kumar goyal case: मोबाइल पिक करते ही फंस गए बीजेपी MLC.. लड़की ने न्यूड वीडियो कॉल से फंसाया.. Sextortion के हुए शिकार.. अब केस दर्ज

बता दें कि, ब्रिटेन में ऐसा कोई कानून नहीं है जो स्पष्ट रूप से विमान में सेक्स से संबंधित हो, यौन अपराध अधिनियम 2004 की धारा 71 के तहत “सार्वजनिक शौचालय में जानबूझकर यौन गतिविधियों में शामिल होना एक अपराध है. वीडियो में लोगों ने तरह-तरह के कमेंट किए है. एक यूजर ने लिखा कि-आशा है कि वह पायलट नहीं था. कुछ लोगों ने एयरलाइनों पर निशाना साधा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.