April 18, 2024, 9:56 pm

Monika Murder Case: Instagram ने महिला की ले ली जान, पति को किया था ब्‍लॉक…

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday August 16, 2023

Monika Murder Case: Instagram ने महिला की ले ली जान, पति को किया था ब्‍लॉक…

Monika Murder Case: उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर (Uttar Pradesh Sultanpur news) से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने सभी को हैरान कर दिया है. यहां एक महिला की इंस्टाग्राम पर बढ़ती फैन फॉलोइंग उसके लिए जानलेवा साबित हो गई. महिला ने इंस्टाग्राम पर अपने पति को ब्लॉक कर दिया था, जिससे वह नाराज था. आरोप है कि महिला के पति ने बच्चों के सामने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी पुलिस को गुमराह करने की कोशिश करता रहा, मगर बच्चों ने उसकी पोल खोल दी. पुलिस ने महिला के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पहले जानिए पूरा मामला

असल में पुलिस ने अपनी पत्नी मोनिका के कत्ल के आरोप में पति राहुल को अरेस्ट किया है. यह अरेस्टिंग उसके अपने बच्चों की गवाही के बाद हुई है. हत्या की यह वारदात सुल्तानपुर के सेऊर गांव के पास पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर हुई. उन्नाव जिले के सफीपुर इलाके का रहने वाला राहुल मिश्रा अपनी पत्नी मोनिका गुप्ता और दो बच्चों को लेकर बीती रात कार से लखनऊ अपने ससुराल रायबरेली जाने के लिए निकला था. वह रायबरेली ना जाकर पूर्वांचल एक्सप्रेस वे से सुल्तानपुर आ गया और किमी 123 पर उतरा. कार को हाइवे के किनारे लगाकर दोनों बच्चों के सामने राहुल ने गाड़ी के अंदर ही अपनी पत्नी मोनिका की गला दबाकर हत्या कर दी.

वारदात के बाद आरोपी दोनों बच्चों के साथ ही गाड़ी में बैठा रहा. पूर्वांचल एक्सप्रेस वे के किनारे खड़ी गाड़ी को देख गश्त कर रही यूपीडा टीम वहां पहुंच गई और उसने गाड़ी को खोलने को कहा. राहुल ने अंदर से गाड़ी नहीं खोली. यूपीडा टीम ने इसकी जानकारी जब पुलिस को दी तो मौके पर पहुंची पुलिस ने जैसे-तैसे गाड़ी खुलवाई. गाड़ी खुलते ही बाहर निकले मृतक मोनिका की 12 साल की बेटी व 5 साल के बेटे ने पुलिस को अपने पिता राहुल की करतूत बताई. पुलिस ने राहुल को हिरासत में ले लिया.

इंस्टाग्राम पर पत्नी ने कर रखा था पति को ब्लॉक

पत्नी की हत्या में गिरफ्तार पति को लेकर पुलिस ने कुछ नए खुलासे किए हैं. पुलिस ने बताया कि राहुल अपनी पत्नी के इंस्टाग्राम और फेसबुक अकाउंट को चेक करता था. पता ये भी चला है कि पत्नी के इंस्टाग्राम अकाउंट में फॉलोअर्स की संख्या बहुत ज्यादा थी. ये फॉलोअर्स मैसेज भी करते थे. मोनिका ने अपने पति को ब्लॉक कर रखा था, जिससे अंदर ही अंदर राहुल का शक बढ़ता जा रहा था. उसने हत्या की प्लानिंग बहुत दिनों पहले से कर ली थी. हत्या करने से पहले उसने पत्नी मोनिका का मोबाइल भी तोड़ दिया था.

ये भी पढ़ें-

Mumbai news: रोटी के साथ चूहे का मांस, ढाबा मैनेजर और शेफ के खिलाफ FIR दर्ज

राहुल और मोनिका की हुई थी लव मैरिज

मृतक मोनिका गुप्ता के परिवार वालों ने बताया कि 15 साल पहले 2008 में उनकी बेटी मोनिका गुप्ता ने राहुल मिश्रा के साथ लव मैरिज की थी. शुरू से ही राहुल अपनी पत्नी मोनिका के कैरेक्टर पर शक किया करता था. इस बात को लेकर अक्सर इन दोनों में झगड़ा भी हुआ करता था. हालांकि परिवारवालों को इसका अंदाजा नही था कि राहुल मोनिका को मार ही डालेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published.