May 19, 2024, 1:47 pm

Delhi crime: दिल्ली की लेडी ने बेड के नीचे छिपाई डेड बॉडी.. लेकिन नहीं छिपा सकी मर्डर के सबूत, ऐसे खुला राज

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday August 16, 2023

Delhi crime: दिल्ली की लेडी ने बेड के नीचे छिपाई डेड बॉडी.. लेकिन नहीं छिपा सकी मर्डर के सबूत, ऐसे खुला राज

Delhi crime: दिल्ली में पुलिस ने हत्या की आरोपी एक महिला को गिरफ्तार किया है. आरोप है कि महिला ने अपने लिव इन पार्टनर के नाबालिग बेटे की हत्या कर दी थी और शव को बेड के अंदर छिपा दिया था. पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने कहा कि रनहौला की रहने वाली आरोपी पूजा कुमारी ने दिव्यांश (11) की हत्या कर दी. जानकारी के अनुसार, महिला ने बच्चे की हत्या इसलिए की क्योंकि इसकी वजह से ही महिला का पार्टनर, अपनी पत्नी को तलाक नहीं दे रहा था.

क्या था मामला ?

बता दें कि, गुरुवार रात करीब 8.30 बजे पुलिस को अस्पताल से सूचना मिली कि एक बच्चे को मृत अवस्था में लाया गया है और उसकी गर्दन पर गला घोंटने के निशान हैं. जांच के दौरान सीसीटीवी कैमरे की फुटेज की जांच की गई.

पुलिस ने बताया कि इससे पता चला कि बच्चे के घर जाने वाली आखिरी शख्स आरोपी महिला पूजा कुमारी ही थी. पुलिस ने कहा कि उसने सोते समय बच्चे की गला घोंटकर हत्या कर दी और फिर उसके शव को बिस्तर के बक्से के अंदर छिपा दिया. महिला इस लड़के के पिता जितेंद्र के साथ लिव-इन रिलेशन में थी. जांच के दौरान पुलिस ने 300 से अधिक सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की जांच की, जिससे बाद उसकी गिरफ्तारी हुई.

ये भी पढ़ें-

Monika Murder Case: Instagram ने महिला की ले ली जान, पति को किया था ब्‍लॉक…

सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की जांच

फुटेज में महिला को नजफगढ़ नांगलोई रोड – रणहोला, निहाल विहार और रिशाल गार्डन के इलाकों में देखा गया. उसकी लोकेशन बक्करवाला में पाई गई. बता दें कि, पूजा कुमारी और जितेंद्र ने 17 अक्टूबर, 2019 को आर्य समाज के एक मंदिर में शादी की थी, लेकिन कोर्ट मैरिज नहीं हो पाई थी. क्योंकि जितेंद्र ने अपनी पत्नी को तलाक नहीं दिया था. पुलिस के मुताबिक, जितेंद्र ने पूजा कुमारी को आश्वासन दिया था कि वह अपनी पत्नी से तलाक लेने के बाद कोर्ट में शादी करेगा. हालांकि, जितेंद्र और पूजा कुमारी एक मकान किराए पर लेकर एक साथ रहने लगे. पुलिस ने कहा कि दोनों के बीच अक्सर जितेंद्र के तलाक को लेकर झगड़े होते थे.

कुछ समय बाद वह किराए का घर छोड़कर अपनी पत्नी के साथ रहने लगा. वह पिछले साल दिसंबर में बाहर चला गया था और पूजा कुमारी इस बात से नाराज थी. जिसके बाद महिला ने मान लिया कि जितेंद्र ने अपने बेटे की वजह से उन्हें छोड़ दिया. पुलिस ने बताया कि गुरुवार को वह अपने दोस्त से मिली और उसे जितेंद्र के घर ले जाने के लिए कहा. उन्होंने बताया कि घर का दरवाजा खुला था और उसने सो रहे दिव्यांश की हत्या कर दी और बिस्तर के बक्से से कपड़े निकाले और शव को उसके अंदर डाल दिया. पुलिस ने आरोपी महिला को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.