May 29, 2024, 4:42 pm

Uttar Pradesh news: मोबाइल चार्जर के करंट से मां-बेटे की मौत, परिवार ने पोस्टमार्टम कराने से किया इनकार

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday August 16, 2023

Uttar Pradesh news: मोबाइल चार्जर के करंट से मां-बेटे की मौत, परिवार ने पोस्टमार्टम कराने से किया इनकार

Uttar Pradesh news: यूपी (Uttar Pradesh news) के सीतापुर में मोबाइल चार्जिंग के दौरान दर्दनाक हादसा हो गया. यहां करंट लगने से मां और बेटे की मौत हो गई. दोनों एक ही कमरे में थे. जब परिजनों ने दरवाजा खोला तो उनके शव जमीन पर पड़े हुए मिले. ये देखकर घर में कोहराम मच गया. घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की बात कही, तो घरवालों ने शवों का पोस्टमार्टम कराने से इनकार कर दिया.

क्या है मामला?

बता दें कि, घटना सीतापुर के रामपुर मथुरा के भवानीपुर गांव की है. जहां 15 साल का रोहित जायसवाल रात में अपने घर पर सोया हुआ था. उसी कमरे में उसकी मां रामसहेली भी लेटी थी. इसी बीच रोहित रात में मोबाइल चार्जिंग लगाने के लिए उठा लेकिन करंट की चपेट में आ गया. बेटे को छटपटाते देख मां ने बेटे को बचाने की कोशिश की और खुद चपेट में आ गई. जिससे दोनों की मौत हो गई.

जानकारी के अनुसार, रोहित रात में मोबाइल चार्जिंग लगाने के लिए उठा था, तभी करंट लगने से वह झटपटाने लगा. इस दौरान कमरे में सो रही मां ने बेटे को तड़पता देखकर उसे बचाने की कोशिश की. लेकिन दोनो ही करंट की चपेट में आ गए. कुछ ही देर में मां और बेटे ने दम तोड़ दिया. परिजनों ने जब सुबह कमरे का दरवाजा खोला तो दोनो के शव जमीन में पड़े देखकर उनके होश उड़ गए. सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंच गई. लेकिन परिजनों ने पोस्टमार्टम कराने से मना कर दिया.

ये भी पढ़ें-

Delhi crime: लिव-इन पार्टनर के बेटे की हत्या करने वाली महिला गिरफ्तार, ये है मामला?

पुलिस ने बताया कि सूचना पर पुलिस मौके पर गई थी लेकिन परिजनों ने पोस्टमार्टम कराने से इनकार कर दिया, जिसके चलते मां-बेटे का अंतिम संस्कार कर दिया गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.