April 18, 2024, 11:49 pm

Mumbai news: रोटी के साथ चूहे का मांस, ढाबा मैनेजर और शेफ के खिलाफ FIR दर्ज

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday August 16, 2023

Mumbai news: रोटी के साथ चूहे का मांस, ढाबा मैनेजर और शेफ के खिलाफ FIR दर्ज

Mumbai news: मुंबई के बांद्रा (Mumbai news) से एक हैरान करने वाली खबर आ रही है. यहां एक ढाबा में चिकन करी में चूहे का मांस पाए जाने के बाद बवाल हो गया. कस्टमर की शिकायत पर ढाबा मैनेजर और शेफ के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. मामला मुंबई के बांद्रा इलाके का है. बताया जा रहा है कि जब कस्टमर ने खाने की शिकायत की तो ढाबा के कर्मचारियों ने मानने से ही इनकार कर दिया.

क्या है पूरा मामला ?

दरअसल, बांद्रा के पाली हिल इलाके में एक फेमस ढाबा में चिकन करी और मटन के डिश में चूहे का मांस पाए जाने के बाद ढाबे के मैनेजर और होटल के कर्मचारी के खिलाफ केस दर्ज करवाया गया है. शिकायत मिलने पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

पुलिस ने बताया कि शिकायतकर्ता अनुराग सिंह अपने दोस्त के साथ खाना खाने के लिए बांद्रा पश्चिम के पाली नाका स्थित एक ढाबे पर गए थे. उन्होंने रोटी के साथ चिकन और मटन थाली का ऑर्डर दिया था. खाते समय उन्हें इसमें से मांस का एक टुकड़ा मिला जो अलग दिख रहा था. जब करीब से चेक किया तो पता चला कि यह चूहे के मांस का एक टुकड़ा था.

ये भी पढ़ें-

Ghaziabad cyber crime: कुत्ते का इलाज करने के नाम पर ठगी, साइबर ठगी से ऐसे बचें

अनुराग ने इसको लेकर ढाबे के मैनेजर से पूछा तो वो टालमटोल करने लगा. जिसके बाद अनुराग सिंह ने बांद्रा पुलिस स्टेशन मे मामला दर्ज कराया. शिकायत के आधार पर पुलिस ने ढाबे के मैनेजर और उस समय होटल के शेफ के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.