June 15, 2024, 8:20 pm

Man Dies In Society: ग्रेटर नोएडा की सोसाइटी में मचा हड़कंप, 15वीं मंजिल से नीचे गिरा शख्स

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday July 31, 2023

Man Dies In Society: ग्रेटर नोएडा की सोसाइटी में मचा हड़कंप, 15वीं मंजिल से नीचे गिरा शख्स

Man Dies In Society: अभी रात हुई ही थी कि अचानक से अपार्टमेंट के अंदर अफरा-तफरी मच गई. कोई कुछ समझ पाता, मामले को जान पाता उसके पहले ही सोसाइटी में हंगामा मच गया. जितनी मुंह उतनी बात हो रही थी. कोई कुछ कह रहा था कोई कुछ. किसी को समझ नहीं आया कि अचानक से ऐसा क्या हुआ कि पुलिस तक सोसाइटी में पहुंच गई.

क्या है मामला

बेहद चौंका देने वाला ये घटनाक्रम ग्रेटर नोएडा वेस्ट के चेरी काउंटी सोसाइटी (Cherry County Society Greater Noida West) की है. यहां उस वक्त हड़कंप मच गया जब थाना बिसरख इलाके के इस सोसाइटी के एक टॉवर से एक शख्स नीचे गिर पड़ा (Man Dies In Society). घटना के बाद से सोसाइटी में तरह-तरह की बातें होने लगीं. हालांकि बाद में पुलिस की जांच में सबकुछ शीशे की तरह साफ हो गया.

किसकी हुई मौत

मिली जानकारी के मुताबिक 40 साल के विनीत सिंह चेरी काउंटी हाउसिंग सोसायटी के टावर ए-5 में रहते थे. लेकिन रविवार की रात करीब वा 9 बजे विनीत ने 15वीं मंजिल की अपनी बालकनी से नीचे गिर पड़े.पहली नजर में मामला सुसाइड का प्रतीत हो रहा है हालांकि पुलिस जांच में अबततक कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं किया गया है.

पुलिस ने क्या बताया

थाना बिसरख के थाना प्रभारी अनिल राजपूत ने बताया कि रविवार को थाना बिसरख पर यह सूचना प्राप्त हुई. परिजनों ने विनीत सिंह को यथार्थ हॉस्पिटल में भर्ती कराया जहां डॉक्‍टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. शव का पंचनामा कर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. बता दें कि नवंबर 2022 में भी चेरी काउंटी सोसाइटी (Cherry County Society) से ऐसा ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया था. तब यहां एक 68 साल की बुजुर्ग महिला ने 22वीं मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी थी. सोसाइटी की टावर बी 3/2205 में महिला रहती थी इसी टॉवर के 22वीं मंजिल से कूदकर महिला ने आत्महत्या कर ली थी. अब इस नई घटना को भी लोग सुसाइड से जोड़कर देख रहे हैं.

यह भी पढ़ें:-

UP Student Unique ID: यूपी में हर स्टूडेंट की होगी यूनिक आईडी! योगी सरकार ने की बड़ी तैयारी

Leave a Reply

Your email address will not be published.