November 29, 2022, 7:04 am

Suicide In Noida:  इस सोसाइटी में महिला ने 22वीं मंजिल से कूदकर की खुदकुशी, ये रही वजह

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday November 23, 2022

Suicide In Noida:  इस सोसाइटी में महिला ने 22वीं मंजिल से कूदकर की खुदकुशी, ये रही वजह

Suicide In Noida: ग्रेटर नोएडा वेस्ट (Greater Noida West News) के चेरी काउंटी सोसाइटी (Cherry County Society) से  एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है. यहां नोएडा के चेरी काउंटी सोसाइटी (Cherry County Society) से एक चौंका देने वाली बड़ी खबर सामने आई है. यहां एक 68 साल की बुजुर्ग महिला ने 22वीं मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी. जिसके बाद से सोसाइटी में हड़कंप मचा है.

क्या है मामला ?

चेरी काउंटी सोसाइटी (Cherry County Society) में रहने वाली एक महिला ने बीती रात करीब 2.50 बजे सुसाइड (Suicide In Noida) कर अपनी जान दे दी.  https://gulynews.com को मिली Exclusive जानकारी के मुताबिक यह घटना चेरी काउंटी सोसाइटी की टावर बी 3/2205 की है. इसी टॉवर के 22वीं मंजिल से कूदकर महिला ने आत्महत्या कर ली है.

क्या जानकारी मिली?

मिली जानकारी के मुताबिक मृतक महिला का नाम सुदेसना जाना है। वह सुंदरी मोहन जाना की पत्नी थी, उम्र करीब 68 साल थी और ग्रेटर नोएडा वेस्ट की चेरी काउंटी सोसायटी में रहती थी. ये महिला सोसाइटी के टावर बी 3 फ्लैट नंबर 2205 में रहती थीं. लेकिन बीती रात अचानक ही महिला ने आत्महत्या कर ली है. 22वीं मंजिल से महिला के गिरते ही सोसाइटी हड़कंप मच गया। मौके पर मौजूद सिक्योरिटी गार्ड्स ने पुलिस को कॉल किया। सूचना मिलते ही पुलिस आनन-फानन में मौको पर पहुंची।  पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. मौके से पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

क्या महिला ने डिप्रेशन में उठाया कदम ?

जानकारी के अनुसार यह महिला अपनी बेटी और दामाद के साथ ग्रेटर नोएडा वेस्ट के चेरी काउंटी सोसाइटी में रहती थीं. पुलिस को इस मामले में अभी तक कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. फिलहाल पुलिस इससे शुरूआती तौर पर डिप्रेशन में उठाया हुआ कदम मानते हुए जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें:-

Maharashtra news: 5 दिन में 30 कुत्तों को खाने में दिया जहर, अब तक 24 की मौत, जांच में पुलिस

पुलिस ने दी जानकारी

पुलिस ने बताया कि बीती रात लगभग 2.50 बजे एक महिला सुदेसना जाना पत्नी सुंदरी मोहन जाना, उम्र करीब 68 वर्ष की अपने सोसाइटी चेरी काउंटी से कूदने की सूचना मिली. ये महिला सोसाइटी के टावर बी 3/2205 में रहती थीं. पुलिस ने मौके पर फॉरेंसिक टीम को बुलाकर जरूरी कार्रवाई की. महिला अपनी बेटी प्रियंका जाना व दामाद तुषार कांत तरफदार के साथ वर्ष 2015 से यहां रह रहीं थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.