May 19, 2024, 1:16 pm

Fight in Society: नोएडा की इस सोसाइटी में AOA सदस्य को पीटा, ये रही बड़ी वजह

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday July 26, 2023

Fight in Society: नोएडा की इस सोसाइटी में AOA सदस्य को पीटा, ये रही बड़ी वजह
Fight in Society : नोएडा-ग्रेटर नोएडा के ग्रुप हाउसिंग सोसाइटी में विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. एक बार फिर नोएडा से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे. यहां की एक सोसाइटी में अपार्टमेंट ऑनर एसोसिएशन के एक सदस्य की कुछ लोगों ने पिटाई कर दी. पिटाई का यह वीडियो मौके पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गया.
कहां का है मामला

हैरान कर देने वाला यह पूरा मामला नोएडा के सेक्टर 77 स्थित गृहप्रवेश (Griha Pravesh Sector 77 Noida)  सोसाइटी की है. यहां उस वक्त कुछ लोगों के बीच जोरदार मारपीट (Fight in Society) हो गई जब कूड़ेदान का मसला गले की फांस बन गया. बीते 25 जुलाई को दोपहर करीब ढाई बजे गृहप्रवेश सोसाइटी के एक सदस्य के साथ कुछ लोगों ने मारपीट कर दी. आरोप है कि इस पिटाई में एओए सदस्य को आंतरिक चोट लगी है.

पुलिस ने दर्ज किया केस

मारपीट का मामला सामने आने के बाद AOA सदस्य ने इसकी शिकायत सेक्टर 113 पुलिस स्टेशन में की है. पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है. थानाध्यक्ष जितेंद्र सिंह ने https://gulynews.com से बात करते हुए बताया कि पूरा मामला कूड़ेदान को लेकर दो रेजिडेंट्स के बीच शुरु हुआ. एक पक्ष सोसाइटी में कूड़ेदान लगाने को लेकर आपत्ति जता रहा था लेकिन दोनों पक्षों के बीच मामला इतना बढ़ा कि नौबत मारपीट तक की आ गई. फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई में जुटी है.

मारपीट का वीडियो यहां देखें:-

शिकायतकर्ता ने क्या कहा

इस मामले में पीड़ित AOA सदस्य ने पुलिस को तहरीर दी है. इस तहरीर के मुताबिक सोसाइटी में सफाई के लिए कूड़ेदान रखे गए हैं. कूड़ेदान को लेकर सोसाइटी के कुछ लोग विवाद करने लगे. इस विवाद के बाद एक रेजिडेंट्स ने बाहर से कुछ लोगों को बुलाकार मारपीट की. आरोप है कि मारपीट करने वालों के पास हथियार भी थे जिसे दिखाकर जान से मारने की धमकी दी गई.

बता दें कि सोसाइटी में इस तरह के मामले आजकल आम हो चले हैं. कभी एओए पद पर दावेदारी को लेकर तो कभी किसी और मुद्दे को लेकर सोसाइटी में मारपीट तक की नौबत आ जाती है. जो एक ओर वहां रहने वाले रेजिडेंट्स वहीं दूसरी ओर पुलिस के लिए परेशानी का सबब बने रहते हैं.

 

यह भी पढ़ें:-

Student Jumped First Floor: मैं हूं स्पाइडर मैन…पहली मंजिल से कूदा छात्र, सीसीटवी में कैद हुई घटना

Leave a Reply

Your email address will not be published.