May 19, 2024, 1:43 pm

Panchsheel Green Society: सुरक्षाकार्मियों ने दवाई डिलीवरी ब्वॉय को पीटा, हलात नाजुक

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday July 25, 2023

Panchsheel Green Society: सुरक्षाकार्मियों ने दवाई डिलीवरी ब्वॉय को पीटा, हलात नाजुक

Panchsheel Green Society: नोएडा (Noida) और ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) की सोसाइटी(society) से गार्ड (gurad)और डिलीवरी ब्यॉय(delivery boy) के बीच मारपीट का मामला थमने का नाम नही ले रहा. एक खबर बीते हुए कुछ दिन भी नहीं होते है. की नया मामला सामने आ जाता है. ताजा मामला पंचशील ग्रीन्स वन सोसाइटी से सामने आया है.

क्या है पूरा मामला?

बता दें कि ग्रेटर नोएडा की वेस्ट की पंचशील ग्रीन्स वन सोसाइटी(panchsheel green one society )में एक डिलीवरी ब्वॉय किसी के उपचार के लिए दवाई की पहुंचा रहा था. लेकिन डिलीवरी ऐसा करना इतना भारी पड़ गया की बेचारा खुद ही आस्पताल पहुंच गया. डिलीवरी ब्वॉय को सोसाइटी में एंट्री करते वक्ती तीन गार्डस ने इतना पीटा की डिलीवरी ब्वॉय घायल हो गया. डिलीवरी ब्वॉय के शरीर के कई हिस्सों में गंभीर चोट आई है. जिसके बाद सोसाइटी में हंगमा मच गया. वहीं, अनन-फनन में डिलीवरी ब्वॉय को आस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मामले पर पुलिस ने क्या कहा?

एसएचओ अनिल राजपूत ने बताया कि पीड़ित ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है. युवक का नाम अवधेश है रात करीब 9:50 बजे पंचशील ग्रीन वन हाउसिंग सोसाइटी के भीतर दवाई की डिलीवरी करने जा रहा था. मेन गेट पर एंट्री करवाते वक्त सुरक्षाकर्मियों से विवाद हो गया. रिपोर्ट के मुताबिक दवाई की डिलीवरी करने वाले अवधेश कुमार से सोसाइटी में तैनात तीन सुरक्षा कार्मियों ने बदतमीजी करना शुरू किया. जिसके बाद मामला इतना बढ़ गया की डिलीवरी ब्वॉय और सुरक्षा कार्मियों के बीच मारपीट शुरू हो गई. घटना में डिलीवरी ब्यॉय के शरीर में गंभीर चोट आई है. जिसके बाद पीड़त को आस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.