May 29, 2024, 6:30 pm

Student Jumped First Floor: मैं हूं स्पाइडर मैन…पहली मंजिल से कूदा छात्र, सीसीटवी में कैद हुई घटना

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday July 21, 2023

Student Jumped First Floor: मैं हूं स्पाइडर मैन…पहली मंजिल से कूदा छात्र, सीसीटवी में कैद हुई घटना

Student Jumped First Floor: यूपी के एक निजी स्कूल से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जिसे सुन आप हैरान रह जाएंगे. और सोचने को मजबूर हो जाएगें की आखिर इतना छोटा बच्चा ऐसा कैसे कर सकता है. फिल्मी सीन को रियल लाइफ में आजमने के लिए बच्चे ने ऐसा कदम उठाया की जिंदगी दांव पर लगा दी.

क्या है पूरा मामला

बता दें कि यूपी कानपुर(Kanpur) के एक निजी स्कूल(school) से ऐसा मामला सामने आया है. जिसे देख आपके रोंगटे खड़े हो जाएगें. बता दें कि तीसरे क्लॉस के बच्चे ने पहली मंजिल(First Floor) से छलांग(student jumped) लगा दी. जिसके बाद स्कूल प्रशासन में हडकंप मच गया. अनन-फनन में बच्चे को आस्पताल ले जाया गया. स्कूल प्रबंधन ने बतया कि छात्र ने दोस्तों के साथ शर्त लगाई थी जिसके बाद बच्चा रेलिंग से नीचे कूद गया. सीसीटीवी कैमरे में भी दिख रहा है कि छात्र अकेले ही गया और रेलिंग से छलांग लगा दी थी.बच्चे के चेहरे और हाथ में चोट आई है. स्कूल प्रबंधन ने उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है. छात्र के पिता ने बताया कि बेटा स्कूल की आखिरी क्लास के बाद वाटर कूलर से पानी भरने गया था.

स्पाइडर मैन की कहानी से प्रेरित होकर उठाया कदम

मिली जानकारी के अनुसार, दोस्तों के बीच स्पाइडर मैन की कहानियां चल रही थीं. एक-दूसरे से पूछ रहे थे कि कौन स्पाइडर मैन की तरह छलांग लगा सकता है. इसी बीच छात्रों में शर्त लग गई. फिर क्या था, मैं हूं स्पाइडर मैन कहकर छात्र पहली मंजिल से कूद गया. छात्र के गिरते ही हड़कंप मच गया. छात्र की मां ने कहा है कि बेटा कक्षा तीन में पढ़ता है और यह घटना बेटे की नदानी से हुई है। वहीं, स्कूल प्रबंधन ने कहा कि छात्र ने दोस्तों के साथ शर्त लगाई थी और रेलिंग से कूद गया था। सीसीटीवी कैमरे में भी दिख रहा है कि छात्र अकेले ही गया और रेलिंग से छलांग लगा दी थी.

सीसीटीवी में कैद हुई है घटना

स्कूल में लगे सीसीटीवी कैमरे में पूरी घटना कैद हुई है, जिसमें छात्र कूदता हुआ दिखाई दे रहा है. फिलहाल उसकी हालत स्थिर है और वह किसी तरह की कार्रवाई नहीं चाहते। वहीं, इंस्पेक्टर किदवईनगर प्रदीप सिंह ने कहा कि शिकायत मिलने पर जांच की जाएगी. मामले की जांच हो रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.