May 11, 2024, 4:29 pm

Ace aspire society news: इस सोसायटी के लोगों ने की बिजली चोरी, AOA ने पुलिस में की शिकायत

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday September 2, 2023

Ace aspire society news: इस सोसायटी के लोगों ने की बिजली चोरी, AOA ने  पुलिस में की शिकायत

Ace aspire society news: ग्रेनो वेस्ट की एक सोसायटी में निवासियों ने बिजली चोरी की है. जिसकी जानकारी AOA को लग गई है. AOA ने  इसको लेकर पुलिस में शिकायत की है और मामले की जांच करने को कहा है. दरअसल ऐस एस्पायर सोसायटी (Ace Aspire Society) की AOA ने 16 फ्लैटों में बिजली चोरी पकड़ी है.  आरोप है कि निवासी मीटर को बाईपास कर बिजली चोरी कर रहे थे. AOA ने पुलिस में इसकी शिकायत कर मामले की जांच करने की मांग की है.

क्या है मामला ?

मामला ऐस एस्पायर सोसायटी (Ace Aspire Society) का है. ऐस एस्पायर सोसायटी (Ace Aspire Society) की AOA ने 16 फ्लैटों में बिजली चोरी पकड़ी है. आरोप है कि निवासी मीटर को बाईपास कर बिजली चोरी कर रहे थे. AOA ने पुलिस में इसकी शिकायत कर मामले की जांच करने की मांग की है.

ये भी पढ़ें-

https://gulynews.com/top-news-greater-noida-west-sweepers-protest-in-panchsheel-hainish-society-in-greater-noida-west-16574-2/

AOA के अध्यक्ष का कहना है कि सोसायटी के कॉमन एरिया का बिजली बिल ज्यादा आ रहा था. इसकी जांच कराई गई तो सोसायटी के टावर-F,G,E और D के 16 फ्लैटों में बिजली चोरी की जाती मिली. फ्लैट मालिक पिछले 5 से 12 महीने से ऐसा कर रहे थे. मीटर बाईपास करने से इनका बिल कॉमन एरिया के बिल में शामिल हो रहा था. जिसका भुगतान सोसायटी के 900 से अधिक परिवारों को करना पड़ रहा था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.