May 11, 2024, 1:51 pm

Greater Noida West news: महिला ने सोसाइटी के गेट पर लेटकर किया हाई वोल्टेज ड्रामा, जानिए वजह

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday August 29, 2023

Greater Noida West news: महिला ने सोसाइटी के गेट पर लेटकर किया हाई वोल्टेज ड्रामा, जानिए वजह

Greater Noida West news: ग्रेटर नोएडा वेस्ट की एक नामी सोसाइटी में सफाई कर्मचारियों का वेतन ना मिलने के कारण धरना प्रदर्शन जारी है. इसके साथ ही सफाई कर्मचारियों द्वारा कार्य नहीं किए जाने पर सोसाइटी के गुस्साए लोग भी इनके साथ मेंटेनेंस ऑफिस के खिलाफ विरोध कर रहे है. सफाई कर्मचारियों ने बिल्डर पर कई महीने से वेतन न देने का आरोप लगाया है. आज भी सफाई कर्मचारियों ने जमकर प्रदर्शन किया है. इसके साथ ही सोसायटी का गेट भी बंद कर दिया. इस दौरान सफाई कर्मियों ने खूब हंगामा किया. एक महिला सोसाइटी के गेट पर लेट गई और खूब ड्रामेबाजी की है.

कहा का है मामला ?

दरअसल, ग्रेटर नोएडा वेस्ट की पंचशील हाईनिश सोसाइटी (Panchsheel Hainish Society) में सफाई कर्मचारियों को कई महीने से वेतन नहीं मिला है. वेतन न मिलने के विरोध में सफाई कर्मी अपना काम छोड़कर धरने पर बैठे है. सफाई कर्मचारी की तरफ से सोसाइटी के लोग भी मेंटिंनेस टीम के खिलाफ विरोध कर रहे है. आरोप है कि पिछले कुछ महीनों से सफाई कर्मचारियों को वेतन नहीं मिला है वेतन मांगने पर सिर्फ आश्वासन ही दिया जाता है.

ये देखें-

आज भी सफाई कर्मचारियों ने पंचशील हाईनिश सोसाइटी में जमकर प्रदर्शन किया है. इसके साथ ही सोसायटी का गेट भी बंद कर दिया.

ये भी पढ़ें-

Ghaziabad crime news: स्टूडेंट्स ने खून से लिखा सीएम योगी को लेटर, जानिए क्यों ?

सफाई कर्मियों का कहना है कि 4 महीने से वेतन नहीं मिलने की वजह से घर में आर्थिक संकट की स्थिति बनी हुई है. कुछ लोगों के घर में अनाज तक खत्म हो गया है. उधारी का पैसा लेकर अपना जीवन चला रहे है. काफी समय से वेतन मांगा जा रहा है, लेकिन कोई ध्यान देने वाला नहीं है. आरोप है कि जब वेतन मांगा जाता है तो कुछ दिन और इंतजार करने के लिए कहा जाता है. ज्यादा कहने पर नौकरी से निकालने की धमकी दी जाती है.

सफाई कर्मचारियों ने बताया कि पहले तो उनका अकाउंट खुलवाया गया, इसके बाद उनसे एटीएम लेकर अपने पास रख लिए गए. सफाई कर्मचारियों से अकाउंट खुलवाने के नाम पर पैसे भी लिए गए जो अभी तक वापस नहीं किए हैं और ना ही वेतन दिया है. जब सफाई कर्मचारियों द्वारा वेतन मांगा जाता है तो एक-दो दिन का आश्वासन देकर बातों को टाल दिया जाता है. लगभग तीन-चार महीने से सफाई कर्मचारियों का वेतन रुका हुआ है. जिससे वह सब काफी परेशान है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.