May 19, 2024, 7:40 pm

Ghaziabad crime news: स्टूडेंट्स ने खून से लिखा सीएम योगी को लेटर, जानिए क्यों ?

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday August 29, 2023

Ghaziabad crime news: स्टूडेंट्स ने खून से लिखा सीएम योगी को लेटर, जानिए क्यों ?

Ghaziabad crime news: गाजियाबाद जिले में महिलाओं के साथ हो रही आपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. पिछले दिनों एक लड़की के साथ गैंगरेप की घटना हुई थी. जहां पीड़िता ने दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में दम तोड़ दिया था. अब गाजियाबाद में एक नया मामला सामने (Ghaziabad crime) आया है. इसमें छेड़छाड़ से परेशान होकर एक स्टूडेंट ने सीएम योगी आदित्यनाथ को खून से एक लेटर लिखा है. यह लेटर सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. स्टूडेंट्स ने प्रिंसिपल पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. ये भी आरोप है कि जब स्टूडेंट्स पुलिस के पास शिकायत लेकर पहुंची तो उन्होंने भी उनको 4 घंटे तक थाने में बिठाए रखा.

क्या है पूरा मामला ?

जानकारी के मुताबिक, गाजियाबाद के वेव सिटी इलाके में छेड़छाड़ से परेशान स्टूडेंट्स ने सीएम योगी आदित्यनाथ को खून से एक लेटर लिखा है. यह लेटर सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. लेटर में स्टूडेंट्स ने लिखा है- बाबा जी हम किसान आदर्श हायर सेकेंडरी स्कूल में पढ़ने वाली लड़कियां हैं. हमारे स्कूल में प्रिंसिपल राजीव पांडे रोज किसी न किसी लड़की को अपने ऑफिस में बुलाकर हमारे साथ गलत हरकत करते हैं और धमकाते हैं कि अगर यह बात किसी को बताई तो हमें बर्बाद कर देंगे. उनके डर से ज्यादातर लड़कियां चुप रहती हैं. कुछ लड़कियों ने 21 अगस्त को हिम्मत करके यह बात अपने घर बताई, तो हमारे माता-पिता इकट्ठे होकर महिला पार्षद परमोश यादव के साथ स्कूल गए, जहां उन्होंने शिकायत की है.

ये भी पढ़ें-

Mathura road accident: कंटेनर और ट्रैक्टर की टक्कर के बीच आई स्कूटी, पति-पत्नी और साली समेत 4 लोगों की मौत

स्टूडेंट्स का आरोप है कि जब वह पुलिस के पास शिकायत लेकर पहुंची तो उन्होंने भी उन्हें 4 घंटे तक बिठाए रखा और कोई कार्रवाई नहीं की, उल्टा उन्हीं को डांटा गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.