May 29, 2024, 6:08 pm

Mathura road accident: कंटेनर और ट्रैक्टर की टक्कर के बीच आई स्कूटी, पति-पत्नी और साली समेत 4 लोगों की मौत

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday August 29, 2023

Mathura road accident: कंटेनर और ट्रैक्टर की टक्कर के बीच आई स्कूटी, पति-पत्नी और साली समेत 4 लोगों की मौत

Mathura road accident: मथुरा (Mathura road accident) के पास भरतपुर में एक सड़क हादसा हो गया. इस दर्दनाक हादसे में चार लोगों की मौत हो गई. टक्कर कंटेनर और  ट्रैक्टर में हुई, वहीं बीच में डॉक्टर की स्कूटी फंस गई. हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. घटना के बाद चारों ओर जाम लग गया. आसपास हड़कंप मच गया.

क्या है पूरा मामला ?

मथुरा से सटे भरतपुर के कैथवाड़ा थाना इलाके में देर रात हुए दर्दनाक हादसे में चार लोगों की मौत हो गई. मरने वालों में पति-पत्नी, साली और कंटेनर चालक शामिल हैं. पति डॉक्टर था और पत्नी नर्स थी. दोनों मिलकर कैथवाड़ा और खोह में जज्जा बच्चा केंद्र चलाते थे. वे देर रात हॉस्पिटल से अपने घर जा रहे थे. डॉक्टर के साथ उसकी साली भी थी, तभी सामने से कंटेनर ने एक ट्रैक्टर की ट्रॉली को टक्कर मार दी, चपेट में स्कूटी सवार डॉक्टर उनकी पत्नी और साली भी चपेट में आ गई. घटना में कंटेनर ड्राइवर की भी मौत हो गई.

घटना देर रात कैथवाड़ा खोह रोड़ के झेंझपुरी 11 बजकर 30 मिनट की है. हरियाणा में तलम्बा थाना नूंह के रहने वाले तारीफ अपनी पत्नी नाजरीन और नाजरीन की बहन आफरीन निवासी फिरोजपुर झिरका एक ही स्कूटी से खोह से कैथवाड़ा आ रहे थे. उनकी स्कूटी के आगे एक ट्रैक्टर चल रहा था. सामने से कैथवाड़ा की तरफ से कंटेनर आ रहा था. कंटेनर को झेंझपुरी निवासी अनीस चला रहा था. तभी कंटेनर अनियंत्रित हो गया और उसने ट्रॉली को टक्कर मारी दी. ट्रॉली के बगल से चल रहे तारीफ उसकी पत्नी नाजरीन और साली आफरीन कंटेनर और ट्रॉली के बीच में फंस गए.

ये भी पढ़ें-

Hardoi gangrape case: नाबालिग दलित लड़की के साथ गैंगरेप, पिता ने बताया आरोपी का नाम

घसीटते ले गया कंटेनर 

कंटेनर टक्कर मारते हुए तीनों को घसीटते हुए ले गया. कंटेनर इतनी स्पीड में था कि, वह एक पेड़ से जा टकराया. घटना में स्कूटी सवार और कंटेनर के ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई. ट्रैक्टर चालक मौके से भाग गया. चारों के शवों को अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया है. तारीफ के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.