July 18, 2024, 7:21 pm

Hardoi gangrape case: नाबालिग दलित लड़की के साथ गैंगरेप, पिता ने बताया आरोपी का नाम

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday August 29, 2023

Hardoi gangrape case: नाबालिग दलित लड़की के साथ गैंगरेप, पिता ने बताया आरोपी का नाम

Hardoi gangrape case: उत्तर प्रदेश के हरदोई से गैंगरेप का मामला सामने आया है. यहां एक 15 साल की नाबालिग दलित लड़की के साथ गैंगरेप का मामला आया है. बताया जा रहा है कि आरोपी लड़की को बेहोशी की हालत में घर के बाहर फेंककर फरार हो गए. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पीड़िता को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया और मामला दर्ज कर जांच शुरू की. इस मामले में पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लिया और उससे पूछताछ करने में जुटी है. पीड़िता के पिता ने गांव के तीन युवकों पर गैंगरेप का मामला दर्ज कराया है.

 आरोपी नशीला पदार्थ खिलाकर लड़की को घर से उठा ले गए

पीड़िता के पिता ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया कि गांव का रहने वाला राहुल पाल नाम के युवक ने नशीला पदार्थ खिलाकर उनकी बेटी को घर से ले गया. इसके बाद उसने अपने बुआ के लड़के और अन्य दोस्तों के साथ मिलकर उनकी बेटी के साथ गैंगरेप (Hardoi gangrape case) की घटना को अंजाम दिया. पुलिस मुख्य आरोपी राहुल की बुआ के लड़के को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. पीड़िता का इलाज चल रहा है.

पीड़ित पिता का कहना है  कि उनकी बेटी के घर न होने पर तलाश शुरू की तो गांव की एक महिला ने उनकी बेटी के बेहोश और खून से सने कपड़े पहने हुए पड़े होने की सूचना परिजनों को दी. इसके बाद वो मौके पर पहुंचे तो उन्होंने देखा बेटी बेहोशी की हालत में सड़क पर पड़ी है. उन्होंने मौके पर इसकी सूचना पुलिस को दी.

ये भी पढ़ें-

Prayagraj Student Murder News: स्टूडेंट की पीट-पीटकर हत्या, बहन से छेड़खानी के विरोध पर हुआ झगड़ा

पुलिस ने कहा कि एक नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. लड़की की उम्र करीब 15 -16 साल है,  पीड़िता के पिता की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. एक युवक को हिरासत में लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.