June 15, 2024, 7:00 pm

Prayagraj Student Murder News: स्टूडेंट की पीट-पीटकर हत्या, बहन से छेड़खानी के विरोध पर हुआ झगड़ा

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday August 29, 2023

Prayagraj Student Murder News: स्टूडेंट की पीट-पीटकर हत्या, बहन से छेड़खानी के विरोध पर हुआ झगड़ा

Prayagraj Student Murder News: प्रयागराज के खीरी से सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां बहन से छेड़खानी का विरोध करने पर 10वीं के स्टूडेंट की पीट-पीटकर हत्या करने का मामला सामने आया है. खीरी में स्टूडेंट पर स्कूल के बाहर घेरकर पटरे से हमला किया गया. मौके पर ही स्टूडेंट की मौत हो गई. परिजनों ने खीरी-कोहड़ार मार्ग जाम कर दिया. गैरसमुदाय के युवकों पर हत्या का आरोप लगा है. तनाव को देखते हुए भारी फोर्स तैनात की गई है.

क्या है पूरा मामला ?

प्रयागराज के खीरी में चचेरी बहन से छेड़खानी के विरोध पर 10वीं के स्टूडेंट सत्यम शर्मा(16) की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. हमलावरों ने बीच सड़क पर घेरकर उस पर पटरे से हमला किया, जो गैरसमुदाय से हैं. पुलिस ने माहौल को देखते हुए शव अस्पताल भेजवा दिया तो आक्रोशित परिजनों व ग्रामीणों ने खीरी चौराहे पर जाम लगा दिया. पुलिस ने तीन आरोपियों को हिरासत में ले लिया है. इलाके में तनाव को देखते हुए भारी पुलिसबल तैनात कर दिया गया है.

मृतक स्टूडेंट पुरादत्तु गांव निवासी मनोकामना शर्मा का बेटा था. उसके पिता का निधन हो चुका है. वह परमानंद इंटर कॉलेज में पढ़ता था. उसकी चचेरी बहन भी इसी स्कूल की 10वीं की स्टूडेंट है. उसने बताया कि सोमवार को स्कूल बंद होने के बाद भाई-बहन वापस घर जा रहे थे. तुर्कपुरवा मोहल्ले में पहुंचे थे कि तभी उसी मोहल्ले के रहने वाले गैरसमुदाय के कुछ युवकों, जो स्कूल के ही स्टूडेंट हैं, उसका हाथ पकड़कर खींचने का प्रयास किया. बहन को शोर मचाते देख सत्यम मनचलों से भिड़ गया. इस पर उन्होंने उस पर हमला कर दिया. घेरकर पटरे से पीट-पीट कर तब तक मारा जब तक कि वह बेसुध होकर जमीन पर गिर नहीं पड़ा.

ये भी पढ़ें-

Ghaziabad crime news: गाजियाबाद के हुक्का बार पर पुलिस का छापा, संचालक फरार

कई घंटों तक लगा रहा जाम
इसके बाद हमलावर धमकी देते हुए भाग निकले. घायल सत्यम आधे घंटे तक सड़क पर पड़ा रहा. इसके बाद किसी ने सूचना दी तो पुलिस पहुंची. हालत गंभीर देख पुलिस परिजनों के पहुंचने से पहले ही स्टूडेंट को लेकर अस्पताल लेकर गई. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया. उधर मौके पर पहुंचे परिजनों को बेटे की मौत की खबर मिली तो वह आक्रोशित हो उठे. जानकारी पर बड़ी संख्या में ग्रामीण भी जुट गए और शव वापस लाने व आरोपियों को तत्काल गिरफ्तार किए जाने की मांग को लेकर खीरी चौराहे पर जाम लगा दिया.
इससे खीरी-कोहड़ार व खीरी-नारीबारी मार्ग पर जाम लग गया. जानकारी पर आसपास के थानों की फोस भी मौके पर पहुंची.  पुलिस परिजनों को समझाते रहे, लेकिन बात नहीं बनी. स्टूडेंट्स का आपस में झगड़ा हुआ था. छेड़खानी के आरोप गलत हैं. परिजनों ने अभी तक कोई तहरीर नहीं दी है. तहरीर मिलते ही मुकदमा दर्ज कार्रवाई की जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.