May 19, 2024, 2:04 pm

Ghaziabad crime news: गाजियाबाद के हुक्का बार पर पुलिस का छापा, संचालक फरार

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday August 29, 2023

Ghaziabad crime news: गाजियाबाद के हुक्का बार पर पुलिस का छापा,  संचालक फरार

Ghaziabad crime news: गाजियाबाद के प्रहलाद गढ़ी में अवैध रूप से चल रहे हुक्का बार पर पुलिस ने छापेमारी का कार्रवाई की. इस दौरान चार लोगों को गिरफ्तार किया है. छापे के दौरान पुलिस को आठ हुक्का और चिलम सहित कई अन्य सामग्री बरामद की. हालांकि हुक्का बार का संचालक फरार हो गया. पुलिस उसकी तलाश में है.

क्या है पूरा मामला ?

गाजियाबाद के इंदिरापुरम इलाके के सेक्टर-13 में एक सिस्टम कैफे और लाउंज नाम से कैफे था. लोगों की शिकायत के बाद पुलिस ने यहां छापेमारी की. इस दौरान पुलिस को हुक्का पीते चार युवक राहत, सोनू, अज्जू और समीर पकड़े गए हैं. ये चारों अपने आप को ग्राहक बता रहे थे. जबकि अनस नाम का मुख्य संचालक पुलिस के आने से पहले ही मौके से फरार हो गया. इससे पुलिस की भूमिका पर सवाल उठ रहे हैं.

पुलिस ने बताया कि फरार हुक्का बार संचालक की तलाश की जा रही है. कैफे के नाम पर जारी नशाखोरी के शिकार ज्यादातर युवा स्कूल और कॉलेजों के बच्चे होते हैं. जो आसानी से इनके शिकार बन जाते हैं. कैफे के नाम पर नशे की सामग्री हुक्के में भरकर परोसी जाती है. नशे की गंध से परेशान जनता जब शिकायत करती है, तब पुलिस कार्रवाई करती है.

ये भी पढ़ें-

Greater Noida news: दीवार के नीचे दबने से लड़की की मौत, ऐसे हुआ हादसा

हुक्का बार के नाम पर स्कूल व कॉलेजों के बच्चे अधिक आकर्षित होते हैं. शराब पीने के बाद हुक्के का सेवन किया जाता है. अधिकांश मामलों में देखा गया है कि हुक्के के अंदर नशे की सामग्री का प्रयोग किया जाता है. कई बार यह प्रतिबंधित होता है. युवाओं में इसका अलग ही क्रेज देखने को मिलता है. मांंग होने पर इसके संचालक चोरी छिपे इसका संचालन भी करते हैं. यही कारण है कि हुक्का बार को बंद कर दिए जाने के बाद भी एक नया हुक्का बार अन्य किसी दूसरी जगह संचालित किया जाता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.