May 19, 2024, 12:46 pm

Animal Cruelty News: कुत्ते को मारकर 15वीं मंजिल से नीचे फेंका, लोगों ने किया हंगामा

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday May 11, 2024

Animal Cruelty News: कुत्ते को मारकर 15वीं मंजिल से नीचे फेंका, लोगों ने किया हंगामा

Animal Cruelty News: ग्रेटर नोएडा वेस्ट शहर पशु क्रूरता का दर्दनाक मामला सामने आया है। यह की एक सोसाइटी में किसी ने कुत्ते की हत्या कर हाईराइज बिल्डिंग की 15वीं मंजिल से फेंक दिया गया। इस मामले की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोपी की तलाश में पुलिस सोसायटी के सीसीटीवी खंगाल रही है।

क्या है पूरा मामला

बतादें, यूपी के ग्रेटर नोएडा वेस्ट (Animal Cruelty News) में हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां की एक सोसाइटी में एक कुत्ते को मारकर क्षत-विक्षत हालत में हाईराइज बिल्डिंग की 15वीं मंजिल से फेंक दिया गया। लोगों ने देखा तो सोसायटी में हड़कंप मच गया। मामले की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि यह घटना गुरुवार को नोएडा एक्सटेंशन के बिसरख पुलिस थाना क्षेत्र में हुई। यहां सेक्टर 16बी में अजनारा होम्स में कुत्ते को मारकर फेंका गया। पुलिस का कहना है कि सोसायटी में रहने वाली कीर्ति वर्मा ने इस मामले की शिकायत की थी। शिकायत के आधार पर केस दर्ज किया गया और जांच शुरू की गई। नोएडा पुलिस से की गई शिकायत में कहा गया है कि फीमेल डॉग का क्षत-विक्षत शव गुरुवार सुबह एक रेजीडेंशियल टॉवर के पास मिला। कुत्ते को टॉवर की 15वीं मंजिल से फेंका गया था।

यह भी पढ़ें…

Residents Issues: बिल्डर ने कटवाए हरे भरे पेड़, निवासियों ने लगाया आरोप…

पुलिस ने लिया एक्शन

इस मामले की शिकायत करने वाली कीर्ति वर्मा ने बताया कि उन्हें संदेह है कि सोसायटी में रहने वाले कुछ लोग जो आवारा जानवरों को खाना खिलाने का विरोध करते हैं, वही इस कृत्य के पीछे हो सकते हैं। पुलिस का कहना है कि शिकायत के आधार पर आईपीसी की धारा 429 और 289 के तहत केस दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है और दोषियों की पहचान के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.