May 29, 2024, 4:41 pm

Ghaziabad dog attack: इस सोसायटी में जर्मन शेफर्ड ने बच्चे को काटा, परिजनों ने किया मुकदमा दर्ज

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday September 9, 2023

Ghaziabad dog attack: इस सोसायटी में जर्मन शेफर्ड ने बच्चे को काटा, परिजनों ने किया मुकदमा दर्ज

Ghaziabad dog attack: गाजियाबाद से एक खबर सामने आ रही है. जहां गाजियाबाद के इंदिरापुरम के वसुंधरा सेक्टर-6 की एक सोसाइटी में जर्मन शेफर्ड (German shepherd dog) नस्ल के कुत्ते ने सात साल के बच्चे को काट (German Shepherd attacked child) दिया. मौके पर मौजूद लोगों ने बच्चे को कुत्ते के हमले से बचाया. कुत्ते ने हमला उस वक्त किया जब बच्चे जन्माष्टमी के अवसर पर सोसाइटी में स्थित मंदिर परिसर में खेल रहे थे. कुत्ता पालने वाली महिला पर मुकदमा दर्ज कराया गया है.

क्या है पूरा मामला ?

गाजियाबाद का मामला है. सात साल का इबहान माथुर आदित्य गार्डन सोसाइटी (Aditya Garden Society) में स्थित मंदिर परिसर में खेल रहा था. गुरुवार को जन्माष्टमी के अवसर पर सोसाइटी में उत्सव का माहोल था. उसी दौरान सोसाइटी के अन्य बच्चे भी मंदिर परिसर में खेल रहे थे. शाम के समय सोसाइटी में रहने वाली एक महिला अपने जर्मन शेफर्ड नस्ल के कुत्ते को सोसायटी परिसर में घुमा रही थी. इसी दौरान कुत्ते ने खेल रहे बच्चे माथुर पर हमाला कर काट लिया. घायल इबहान जब रोता हुआ अपने घर गया तो उसके परिजनों के होश उड़ गए. परिजन घायल बच्चे को तुरंत अस्पताल लेकर गए. जहां से एंटी रेबीज वैक्सीन लगाई गई.

ये भी पढ़ें-

Noida news: इस सोसाइटी में जन्माष्टमी पर हुआ हंगामा, शराब पीकर किया हुडदंग.. पुलिस ने लिया एक्शन

इबहान के पिता अंशुल माथुर ने बताया कि महिला ने इस घटना के बारे में सोसाइटी में किसी को नहीं बताया और जब उन्होंने सोसाइटी की कमेंटी से इसकी शिकायत की तब उन्होंने भी जन्माष्टमी का बहाना बना दिया. अंशुल माथुर एंटी रेबीज वैक्सीन का टीका लगवाने के लिए बच्चे को तुरंत अस्पताल ले गए. उन्होंने बताया कि कुत्ते ने बच्चे की कमर पर हमला कर काटा है. बच्चे के पिता अंशुल ने इसकी शिकायत थाने में की है. जहां कुत्ता पालने वाली महिला पर मुकदमा दर्ज किया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.