May 19, 2024, 2:01 pm

Noida news: इस सोसाइटी में जन्माष्टमी पर हुआ हंगामा, शराब पीकर किया हुडदंग.. पुलिस ने लिया एक्शन

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday September 8, 2023

Noida news: इस सोसाइटी में जन्माष्टमी पर हुआ हंगामा, शराब पीकर किया हुडदंग.. पुलिस ने लिया एक्शन

Noida news: नोएडा के पॉश सोसाइटी में उस वक्त खूब हंगामा मचा जब पूरी दुनिया जन्माष्टमी की पूजा में व्यस्त थी. एक तरफ भक्त भगवान के जन्म की पूजा कर रहे थे वहीं दूसरी तरफ खुर्दानगी सोसाइटी के अंदर हंगामा करने में जुटे थे. हालांकि समय रहते पुलिस ने कार्रवाई की और आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. बता दें कि, अमित गुप्ता नाम के शख्स ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी.

कहां का है मामला ?

बेहद हैरान और चौका देने वाला यह मामला नोएडा के सेक्टर 78 स्थित हाइड पार्क सोसाइटी (Hyde Park Society) की है. यहां उस वक्त खूब हंगामा मचा जब एक शख्स शराब पीकर पहुंच गया और मनमर्जी करने लगा. आनन फानन में सोसाइटी के लोगों ने इस मामले में डायल 112 नंबर से पुलिस को जानकारी दी. फिर पुलिस ने अपनी ओर से एक्शन लेते हुए आरोपी अभिषेक तिवारी को गिरफ्तार कर आईपीसी की धारा 151 के तहत जेल भेज दिया. बता दें कि, अमित गुप्ता नाम के शख्स ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. पता चला है कि आरोपी खुद को भाजपा का नेता बता रहा था.

वीडियो यहां देखें :-

वहीं, सोसायटी के एओए मेंबर ने बताया कि ये लोग इससे पहले भी सोसाइटी में लोगों के घर में घुसकर उन्हें धमकाना और बाहर से गुंडो को बुलाकर पिटवा चुके है. इनका मकसद सोसाइटी के लोगों में डर बना के सोसाइटी पर कब्जा करना है. इस मामले को लेकर पुलिस को लिखित शिकायत दी गई है.

ये भी पढ़ें-

Tata Nexon EV facelift: टाटा ने नेक्सन ईवी फेसलिफ्ट मॉडल से उठाया पर्दा, कार है जबरदस्त?

पुलिस ने क्या कार्रवाई की

इस मामले में https://gulynews.com से सेक्टर 113 थाने के SHO सर्वेश सिंह ने एक्सक्लूसिव बात की. उन्होंने बताया कि आरोपी अभिषेक तिवारी को समय रहते गिरफ्तार कर लिया गया था और उसके बाद शांति व्यवस्था भंग करने के अपराध में आईपीसी की धारा 151 के तहत जेल भेज दिया गया है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.