July 17, 2024, 9:48 pm

lift accident: इस सोसायटी की लिफ्ट में फंसे बच्चे, रोते रहे और शोर मचाते रहे, डर और गर्मी से हालत खराब

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday September 14, 2023

lift accident: इस सोसायटी की लिफ्ट में फंसे बच्चे, रोते रहे और शोर मचाते रहे, डर और गर्मी से हालत खराब

Ghaziabad lift accident: गाजियाबाद हो या नोएडा, या कोई भी बड़े शहरों की सोसायटियां यहां लिफ्ट अटकने या फंसने की खबरें आम बात है. एक बार फिर लिफ्ट फंसने की खबर आ रही है. यह खबर गाजियाबाद की एक सोसायटी की है. यहां एक सोसायटी में लिफ्ट अटकने से दो बच्चे करीब 15 मिनट तक फंसे रहे. बच्चे रोते रहे और शोर मचाते रहे. 15 मिनट बाद मैनुअल तरीके से लिफ्ट को खोलकर दोनों बच्चों को बाहर निकाला गया था. बच्चे काफी डरे हुए थे और रो रहे थे. घटना के बाद से सोसायटी के लोगों में काफी गुस्सा है.

कहां का है पूरा मामला ?

गाजियाबाद की भारत सिटी सोसाइटी (Bharat City Society) में लिफ्ट अटकने से दो बच्चे करीब 15 मिनट तक फंसे रहे. वे रोते रहे और शोर मचाते रहे. बाद में मैनुअल तरीके से लिफ्ट को खोलकर दोनों बच्चों को बाहर निकाला गया था. वहीं, एक दिन पहले भी दूसरी सोसाइटी में लिफ्ट अटकने से बीजेपी पार्षद की पत्नी 15-20 मिनट तक फंसी रही थीं. लगातार ऐसी घटनाओं से रेजिडेंट्स जहां गुस्से में हैं, वहीं अब वे लिफ्ट का प्रयोग करने से डर भी रहे हैं.

लिफ्ट में फंसे बच्चों के रोने की आवाज सुनकर आए लोग

भारत सिटी सोसाइटी गाजियाबाद के टीला मोड़ इलाके में है. यहां दो बच्चे खेलने के बाद आठवीं मंजिल पर जाने के लिए जी-2 टॉवर की लिफ्ट में सवार हुए. ये लिफ्ट पहली और दूसरी मंजिल के बीच में ही अटक गई. इससे बच्चे घबरा गए और रोने लगे. बच्चों के रोने की आवाज सुनकर कुछ रेजिडेंट्स ने सिक्योरिटी गार्ड को बुलाया, लेकिन उसको लिफ्ट के बारे में कोई जानकारी नहीं दी. इसके बाद मेंटिनेंस टीम को फोन करके बुलाया गया. मेंटिनेंस कर्मचारी ने पहुंचकर लिफ्ट को मैनुअली खोला और दोनों बच्चों को बाहर निकाला.

ये भी पढ़ें-

Ghaziabad lift accident: इस सोसायटी की लिफ्ट में फंसी भाजपा पार्षद की पत्नी, गार्डों की मदद से निकाला बाहर

15 मिनट तक फंसे रहे बच्चे

भारत सिटी सोसाइटी की लिफ्ट में करीब 15 मिनट तक बच्चे फंसे रहे. तब तक गरमी में बच्चों का बुरा हाल हो गया. रेजिडेंट्स का कहना है कि एक महीने के भीतर इस सोसाइटी में तीसरी बार लिफ्ट अटकी है. अब उन्हें लिफ्ट में जाने में डर लगने लगा है.

ये भी पढ़ें-

Lucknow accident news: लखनऊ में बच्ची को कार ने रौंदा, शव को सड़क पर रखकर परिजनों ने किया हंगामा

गौर सिद्धार्थम सोसाइटी में भी अटकी थी लिफ्ट

मंगलवार को गाजियाबाद की गौर सिद्धार्थम सोसाइटी के बी-टॉवर की लिफ्ट 10वीं मंजिल पर अटक गई थी. इसमें बीजेपी के वार्ड-55 से पार्षद संतोष सिंह राणा की पत्नी मंजू सिंह करीब 15 मिनट तक फंसी रही थीं. सोसाइटी ने लिफ्ट कंपनी को इस समस्या से अवगत कराया है. लगातार ऐसी घटनाओं से रेजिडेंट्स जहां गुस्से में हैं, वहीं अब वे लिफ्ट का प्रयोग करने से डर भी रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.