May 19, 2024, 1:25 pm

accident news: सोसाइटी में बड़ा हादसा.. कार सवार ने मासूम को रौंदा.. खूब हुआ हंगामा

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday September 14, 2023

accident news: सोसाइटी में बड़ा हादसा.. कार सवार ने मासूम को रौंदा.. खूब हुआ हंगामा

 accident news:  लोग तमाम पैसे खर्च कर अच्छे घर खरीदते है.ताकि हमारा परिवार सुरक्षित रहे. लेकिन हमें इसे उलट ही देखने को मिलता है. बता दें कि दो साल की मासूम बच्ची अपने अपार्टमेंट के पास खेल रही थी. मासूम अपने खेल में मगन थी. इस दौरान मासूम के साथ ऐसा हादसा होता है कि आप सोच भी नहीं सकते है. हादसे के बाद से इलाके में हडकंप मचा हुआ है.

कहां का है मामला ?

लखनऊ(lucknow) के कैसरबाग के पास सिल्वर हाइट अपार्टमेंट (Silver Height Apartment) का मामला है. यहां दो साल की बच्ची खेल रही थी तभी आचनाक से सामने से कार आती है और बच्ची को रौंदते हुए निकल जाती है. हादसे के बाद आस पास के हडकंप मच गया. वहीं, बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई. मासूम की मौत की सूचना मिलते ही घरवाले और मोहल्ले के लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को शांत कराया.

अज्ञात कार चालक के खिलाफ केस दर्ज

पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ गैरइरादतन हत्या के तहत केस दर्ज किया है. साथ ही अपार्टमेंट और आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज से गाड़ी और ड्राइवर की तलाश में जुट गई है.

मामा के घर आई थी मासूम

बाराबंकी के चंदौली के रहने वाले दुर्गेश गुप्ता दो महीने पहले अपनी पत्नी कंचन और बेटी सृष्टि को कैसरबाग स्थित घसियारी मंडी के पास ससुराल में छोड़ गए थे. बुधवार रात करीब आठ बजे घर से कुछ दूरी पर स्थित सिल्वर हाइट अपार्टमेंट के बाहर सृष्टि खेल रही थी. कंचन भी वहीं पास में मौजूद थी. तभी अपार्टमेंट से एक सफेद कार तेज रफ्तार से निकली. सामने खेल रही सृष्टि को कूचलते हुए निकल गई. मौके पर ही सृष्टि की मौत हो गई. बेटी को कार के नीचे आता देख कंचन चीखी, उसकी आवाज सुनकर आसपास के लोग वहां पहुंचे और अस्पताल ले गए. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

परिजनों में आक्रोश

घटना के बाद नाराज परिजन और मोहल्ले वालों ने हंगामा कर दिया. हादसे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में लेने की कोशिश की. लेकिन पुलिस को शव उठाने नहीं दिया. इसे लेकर काफी देर तक परिजनों की पुलिस से नोंकझोंक हुई. देखते-देखते मोहल्ले वालों की भीड़ बढ़ने लगी.

ये भी पढ़ें-

Fight between women: महिलाओं की फाइट ने उड़ाए लोगों के होश, यहां का है हैरान करने वाला मामला

वहां मौजूद लोगों ने पुलिस को बताया कि कार अहमद नाम का व्यक्ति चला रहा था. कार व चालक को पुलिस पकड़े. इसके बाद शव को हाथ लगाए. मामला बिगड़ता देख पुलिस ने सीनियर अधिकारियों को सूचना दी. मौके पर सीनियर अधिकारियों  पहुंचे. वहीं सर्किल के तीनों थानों की पुलिस बुला ली गई. परिजनों को पुलिस ने समझा-बुझाकर शांत कराया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.