July 17, 2024, 10:40 pm

Fight between women: महिलाओं की फाइट ने उड़ाए लोगों के होश, यहां का है हैरान करने वाला मामला

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday September 13, 2023

Fight between women: महिलाओं की फाइट ने उड़ाए लोगों के होश, यहां का है हैरान करने वाला मामला

Fight between women: दिल्ली-एनसीआर और मेरठ को जोड़ने वाले हाईटेक एक्सप्रेसवे पर महिलाओं की फाइट देखने को मिली है. यहां दो महिलाओं ने मिलकर एक महिला को जमकर पीटा. जिसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. मामला दिल्ली मेरठ एक्सप्रेसवे का है.

क्या है पूरा मामला ?

दिल्ली-एनसीआर और मेरठ को जोड़ने वाले हाईटेक एक्सप्रेसवे पर महिलाओं की फाइट देखने को मिली है. यहां दो महिलाओं ने मिलकर एक महिला को जमकर पीटा. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि जिस महीला को पीटा जा रहा है उसे बचाने के लिए काफी लोग एकत्रित हो गए. इसके बाद महिला को वहां से हटाया गया. विवाद किस बात पर हुआ ये अभी तक साफ नहीं हो पाया है. जिस जगह यह घटना हुई वो गाजियाबाद के दिल्ली मेरठ एक्सप्रेसवे का है. यह इलाका पुलिस थाने के पास में ही है.

ये देखें-

महिला को बेरहमी से पीटा

वायरल वीडियो में आप देख सकते है कि सड़क पर काफी भीड़ है. दो महिलाएं एक महिला को बेरहमी से पीट रही है. पिटाई से बेसुध महिला सड़क पर गिर गई. फिर भी पिटाई कर रही दोनों महिलाएं उसे छोड़ने को तैयार नहीं है. वहीं एक चौथी महिला भी है जो सड़क पर गिरी है. जैसे-तैसे वह उठकर वो पीट रही महिला को बचाने के लिए जाती है. यह महिला भी उन दो महिलाओं के साथ वाली ही बताई जा रही है. हालांकि अभी तक साफ नहीं हो पाया है कि लड़ाई क्यों हुई.

पुलिस कर रही मामले का जांच

बताया जा रहा है कि पहले दो महिलाओं के बीच झगड़ा हुआ. जिसके बाद कहासुनी मारपीट में बदल गई और फिर एक महिला को बाकि की दो महिलाएं सड़क पर गिराकर पीटने लगी. लोगों की भीड़ ने महिलाओं की लड़ाई को रुकवाया और महिला को सड़क से उठाया गया.  वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें-

Noida elevated road accident: भंगेल एलिवेटेड रोड पर बड़ा हादसा, गाड़ी के ऊपर गिरा सरिया, बाल-बाल बची जान 

जानकारी के अनुसार, मामूली विवाद के बाद यह लड़ाई शुरु हुई. लेकिन पुलिस पूरी जांच के बाद मामले में बयान जारी करेगी. मगर इस बीच वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर लोग अलद-अलग कमेंट कर रहे है. क्योंकि वीडियो में दिखाई दे रहा है कि सड़क पर गिरी महिला का दूसरी महिला किस तरह से बाल खींच रही है. इसके अलावा उसपर थप्पर बरसाए जा रहे है. वह महिला भी गुस्से में नजर आ रही है. अगर यहां आसपास लोग नहीं होते तो शायद महिला को सड़क पर घसीटा गया होता. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.