July 17, 2024, 9:28 pm

Noida elevated road accident: भंगेल एलिवेटेड रोड पर बड़ा हादसा, गाड़ी के ऊपर गिरा सरिया, बाल-बाल बची जान 

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday September 13, 2023

Noida elevated road accident: भंगेल एलिवेटेड रोड पर बड़ा हादसा, गाड़ी के ऊपर गिरा सरिया, बाल-बाल बची जान 

Noida elevated road accident: नोएडा की भंगेल एलिवेटेड रोड (Bhangel Elevated Road) का काम तीन साल बीत जाने पर भी पूरा नहीं हो पाया है. नोएडा अथॉरिटी के लिए एलिवेटेड रोड की यह परियोजना एक चुनौती बन गई है. सालों बाद बड़ी मुश्किल से इस परियोजना का काम शुरू हुआ, लेकिन काम शुरू होते ही बरौला मार्बल मार्केट के पास एलिवेटेड रोड के पिलर नंबर-71 के नीचे खड़ी गाड़ी पर ऊपर से सरिया गिर गया. घटना के दौरान गाड़ी में तीन लोग मौजूद थे.

सरिया गिरने से कंधे पर आयी चोट 

नोएडा अथॉरिटी की भंगेल एलिवेटेड रोड का निर्माण पूरा न होने से लोगों को आने-जाने में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. विवादों में रहने के बाद बड़ी मुश्किल से इस परियोजना का काम दोबारा शुरू किया गया, वो भी बिना सुरक्षा व्यवस्था के, जिससे लोग परेशान है. यहां पिलर नंबर 71 के पास से देवेंद्र सिंघल अपनी गाड़ी से गुजर रहे थे. उसी दौरान ऊपर से सरिया उनकी गाड़ी पर गिरा. इससे देव सिंघल के कंधे पर चोट आई है. गाड़ी में सवार दो अन्य लोग बाल-बाल बच गए. गाड़ी का शीशा भी टूट गया.

पुलिस की कार्रवाई

पुलिस ने बताया कि छलेरा सेक्टर-44 निवासी देवेंद्र सिंघल (19) अपनी स्विफ्ट कार से जा रहा था, तभी एलिवेटेड रोड जिस पर निमार्ण का कार्य चल रहा है, देवेंद्र के उसके नीचे से गुजरते समय पिलर नंबर-71 के पास उसकी गाड़ी के शीशे पर ऊपर से सरिया गिर गया. जिससे गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई. ड्राइवर की स्थिति ठीक है. मौके पर पुलिस बल मौजूद है. आवश्यक कार्रवाई की जा रही है.

 

ये भी पढ़ें-

Apple iPhone 15 launch: iPhone15 सीरीज हुआ लॉन्च, साथ ही जानिए Apple Watch समेत नए लॉन्च हुए 7 प्रोडक्ट्स की कीमत

डेडलाइन दिसंबर 2023 तय

बता दें कि, साल 2020 में शुरू हुए इस परियोजना को पूरा करने के लिए एक साल का समय तय किया गया था. कोविड के कारण काम रुक गया. फिर उसके लिए एक साल का और समय दिया गया. लेकिन, अब तीसरे साल में भी 8 महीने बीतने को हैं, लेकिन अभी सिर्फ 60 फीसदी ही काम पूरा हो पाया है. अब एलिवेटेड रोड के निर्माण को पूरा करने की डेडलाइन दिसंबर 2023 तय की गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.