September 8, 2024, 7:00 am

G20 Summit Guidelines : गौतमबुद्ध नगर में स्कूल रहेंगे बंद! ट्रैफिक पुलिस ने अफवाहों से बचने की दी सलाह

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday September 7, 2023

G20 Summit Guidelines : गौतमबुद्ध नगर में स्कूल रहेंगे बंद! ट्रैफिक पुलिस ने अफवाहों से बचने की दी सलाह

G20 Summit Guidelines: दिल्ली में G-20 सम्मेलन (G20 Summit in Delhi) होने जा रहा है. 8 सितंबर से शुरू होने वाले इस आयोजन में दिल्ली के कुछ इलाकों में काम को बंद करने के निर्देश दिए गए हैं. वहीं, प्रभावित इलाकों में वर्क फ्रॉम होम कर दिया गया है. ऐसे में दिल्ली से सटे नोएडा पर जी-20 शिखर सम्मेलन का सबसे ज्यादा प्रभाव पड़ने का अनुमान लगाया जा रहा है. इसी को देखते हुए उत्तर प्रदेश प्राथमिक शिक्षा संघ गौतमबुद्ध नगर के अध्यक्ष ने बेसिक शिक्षा अधिकारी को एक पत्र लिखा है. इस पत्र में उन्होंने जी-20 समिट के दौरान स्कूलों को बंद रखने की अपील की है.

पत्र में उत्तर प्रदेश प्राथमिक शिक्षा संघ गौतमबुद्ध नगर ने अपील कि है कि दिल्ली में G-20 सम्मेलन 8 से 10 सितंबर तक चलेगा. इस दौरान दिल्ली सरकार ने गौतमबुद्ध नगर और गाजियाबाद के लिए विशेष ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है. इस दौरान नोएडा और दिल्ली के बीच आने जाने वालों को दिक्कतें हो सकती हैं. इसी को देखते हुए शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष और जिला मंत्री ने बेसिक शिक्षा अधिकारी से स्कूलों को बंद रखने की अपील की है. गौतमबुद्ध नगर में कई स्कूलों के टीचर गाजियाबाद और दिल्ली से आते हैं. ऐसे में ट्रैफिक से वे भी प्रभावित हो सकते हैं.

ये भी पढ़ें-

Greater noida crime news: फिल्म स्टूडियो में होनी थी फिल्म की शूटिंग.. लेकिन हो गया मर्डर, सनसनीखेज वारदात को किसने दिया अंजाम.. जांच में जुटी पुलिस

इसके अलावा पुलिस ने साफ किया है कि शहर में कोई लॉकडाउन नहीं होगा और सभी आवश्यक दुकानें जैसे फार्मेसी और सब्जी और किराने की दुकानें खुली रहेंगी. साथ ही ट्रैफिक पुलिस ने आम लोगों को अफवाहों से बचने की सलाह दी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.